scriptलाइन के बाहर नहीं लगेंगेें ठेले, गुमटियां, वाहन खड़े नहीं होंगे | Newcomer SHO Yogendra Singh Yadav visited | Patrika News

लाइन के बाहर नहीं लगेंगेें ठेले, गुमटियां, वाहन खड़े नहीं होंगे

locationदेवासPublished: Jan 27, 2016 07:59:00 am

Submitted by:

Kamal Singh

बजरंग चौराहे से लेकर हरि महाराज चौराहे तक रोड पर ठेला, दुकान वाले, गुमटी वाले व यहां के व्यापारियों से मिलकर यातायात को सुधारने को लेकर चर्चा की।

(एमजी रोड पर व्यापारियों व अन्य से चर्चा करते टीआई योगेंद्रसिंह यादव।)
सोनकच्छ. लंबे समय से व्याप्त नगर के मुख्य मार्ग एमजी रोड पर बार-बार जाम लगने की समस्या के निराकरण के लिए नवागत थाना प्रभारी योगेंद्रसिंह यादव ने सोमवार को दौरा किया।

बजरंग चौराहे से लेकर हरि महाराज चौराहे तक रोड पर ठेला, दुकान वाले, गुमटी वाले व यहां के व्यापारियों से मिलकर यातायात को सुधारने को लेकर चर्चा की। इसके बाद यादव ने नपं को निर्देशित किया कि दोनों चौराहे के बीच मंदिर वाली साइड पर स्थित बिजली पोल की सीध से लाइन डाली जाए। इस लाइन के बाहर कोई भी ठेला, गुमटी, वाहन खड़ा नहीं करेगा। यादव ने बताया अभी सिर्फ इस क्षेत्र में ट्रॉयल के तौर पर यह व्यवस्था की जा रही है। मुख्य मार्ग पर स्थित बैंकों के बाहर ग्राहकों द्वारा अपने वाहनों को बेतरतीब खड़ा करने से भी जाम की स्थिति से निपटने के लिए यादव ने बैंक के बाहर अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगाने व बैंक के बाहर वाहनों को व्यवस्थित लगवाने के लिए इन बैंकों को पत्र भेजे हैं। 

डायल 100 की जानकारी दी
एमजी रोड भ्रमण से पूर्व टीआई यादव ने कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जाकर छात्राओं को डायल 100 वाहन की विशेषताओं व व्यवस्थाओं से अवगत कराया। 20-20 छात्राओं का समूह बनाकर उन्हें वाहन के अंदर लगे हुए अत्याधुनिक साधनों को दिखाया व माइक से बोलकर उनके उपयोग के बारे में विस्तार से बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो