scriptफेसबुक पर युवती का फोटो शेयर कर किए अश्लील कमेंट्स | photos of girl share on facebook with fake id | Patrika News

फेसबुक पर युवती का फोटो शेयर कर किए अश्लील कमेंट्स

locationदेवासPublished: Apr 26, 2019 10:03:05 am

फेसबुक पर युवती का फोटो शेयर कर किए अश्लील कमेंट्स

facebook

फेसबुक पर युवती का फोटो शेयर कर किए अश्लील कमेंट्स

देवास. एक युवक ने फेसबुक पर लडक़ी के नाम से प्रोफाइल बनाई। इसमें देवास की युवती के फोटो शेयर किए और नीचे कमेंट में अश्लील बातें लिखी। युवती के परिजन को पता चला तो पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। बताया जा रहा है कि आरोपित की जानकारी के लिए फरियादी ने फोन नंबर भी दिया है, लेकिन पुलिस अब तक उसे पकड़ नहीं सकी है।
जानकारी के मुताबिक युवती की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने मोबाइल नंबर के धारक के खिलाफ छेड़छाड़ व आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित मोबाइल पर अश्लील बातें कर परेशान करता था और सोशल मीडिया पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर युवती के फोटो शेयर कर अश्लील बातें लिखता था। फरियादी का कहना है कि २७ मार्च को देवर का फोन आया था कि उसकी फेसबुक प्रोफाइल पर अश्लील कमेंट्स हैं। फेसबुक खोला तो किसी लडक़ी के नाम से रिक्वेस्ट आई थी। उसे एक्सेप्ट किया और देखा तो पता चला कि उसमें बेटी का फोटो शेयर किया गया था और उसके नीचे अश्लील कमेंट्स किए गए थे। एक नंबर भी दिया गया था। उस पर कॉल किया तो किसी महिला ने फोन उठाया। बाद में किसी लडक़े का फोन आया और वह धमकाने लगा कि दस मिनट में तुम्हारे घर आ जाऊंगा, बेटियों की जिंदगी बर्बाद कर दूंगा। इसके बाद पूरी जानकारी जुटाकर कोतवाली थाने गई। वहां से कहा कि सायबर सेल जाओ। सायबर सेल जाकर कहा कि पहले तो फेसबुक से सारे फोटो हटवाओ। जो नंबर है उसके आधार पर आरोपित को पकड़ सकते हैं, लेकिन अभी तक आरोपित नहीं पकड़ा गया। जब पुलिस को सबकुछ बता चुके हैं तो फिर पुलिस कार्रवाई क्यों नहीं कर रही। टीआई के पास गई थी तो उन्होंने आश्वस्त किया है कि जल्द ही आरोपित को पकड़ लेंगे।
बयान के लिए घंटों इंतजार, मांगे सीडी के पैसे

युवती को गुरुवार को बयान के लिए बुलाया था। जांच अधिकारी ने घंटों इंतजार कराया। हालांकि फरियादी का कहना है कि टीआई कोतवाली उन्हें पूरा सहयोग दे रहे हैं, लेकिन जांच अधिकारी बार-बार बुलाकर घंटों इंतजार करा रहीं है। गुरुवार को घंटों बाद बयान दर्ज किए गए। बयान का वीडियो भी किया गया। युवती ने बताया कि बाद में किसी व्यक्ति का फोन आया कि आपके बयान की दो सीडी है, जिसका भुगतान करना होगा। युवती ने बताया कि हम गरीब परिस्थिति में है, पैसा नहीं दे सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो