script

VIDEO शहर में पुलिस का सायरन सुनकर क्यों चौंक गए लोग, देखे वीडियो

locationदेवासPublished: May 14, 2019 09:05:11 pm

Submitted by:

Amit S mandloi

स्थानीय पुलिस, बाहर से आए फोर्स ने निकाला फ्लैग मार्च

dewas

dewas

देवास. लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता प्रभावी है लेकिन बदमाशों में इसका किसी तरह का खास असर नजर नहीं आ रहा है। एक के बाद एक वारदातों का दौर जारी है। बदमाशों में डर व आमजन में सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद प्रदर्शित करने के उद्देश्य से स्थानीय पुलिस व चुनावी ड्यूटी के लिए बाहर से आए फोर्स ने शहर में फ्लैग मार्ग मंगलवार शाम को निकाला। एमजी रोड सहित शहर के अन्य कई हिस्सों में अधिकारी-जवान पहुंचे।
टोंकखुर्द में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
टोंककला.
आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उपनिरीक्षक पीडी यादव के नेतृत्व में रविवार को पुलिस बल के साथ नगर टोंकखुर्द में फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च थाना से प्रारंभ होकर तहसील चौराह, शक्तिमाता चौराह, भगतसिंह चौराह, पीपली बाजार, धाकड़पूरा, फ्रीगंज चौराह, सदर बाजार, रावला चौक, देवली रोड से होकर पुलिस थाना पर समापन हुआ। उपनिरीक्षक यादव ने बताया की चुनाव को देखते हुए सभी मतदान केन्द्रों पर प्रशासन की मंशानुसार पुलिस बल की व्यवस्था रहेगी तथा डेंजर जोन मतदान केंद्र चिन्हित किए जा रहे है और जहा गड़बड़ी होने की शंका है वहां सख्त रूप से पुलिस बल तैनात रहेगा।
चापड़ा में निकला फ्लैग मार्च

चापडा.19 मई को होने वाले मतदान को लेकर जहां राजनीतिक दल सक्रिय नजर आ रहे हैं वहीं पुलिस प्रशासन भी अब मुस्तैद नजर आने लगी है।

मतदान की तैयारी को लेकर मंगलवार को चापड़ा में भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया इस दौरान एसडीओ एसएल सिसौदिया,थाना प्रभारी अमित सोनी उपस्थिति थै। चापड़ा नगर के प्रमुख मार्गो से फ्लैग मार्च निकाला गया। इसके बाद कमलापुर में भी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला । गया थाना प्रभारी सोनी ने कहा कि सभी संवेदनशील गांव में इस बार पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहेगी। किसी भी प्रकार का माहौल बिगाड़ ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
dewas
patrika IMAGE CREDIT: patrika

ट्रेंडिंग वीडियो