वीडियो में देखिए कैसे पुलिस ने मनचलों के सिर से उतारा आशिकी का भूत

- मनचलों के सिर से उतारा आशिकी का भूत

- सरेराह मनचलों से लगवाई उठक-बैठक, डंडे भी बरसाए

- रोड पर मनचलों की ‘क्लास’, युवतियों को करते थे परेशान

By: Shailendra Sharma

Updated: 22 Nov 2020, 05:02 PM IST

देवास. देवास में पुलिस ने दो मनचलों को पकड़कर जमकर सबक सिखाया। पुलिस ने दोनों युवकों की आशिकी का भूत बीच सड़क पर ही डंडे बरसाकर और उठक बैठक लगवाकर भगा दिया। रविवार की सुबह युवतियों से छेड़छाड़ करने वाले दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा था जिनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

मनचलों को पकड़ने के बाद पुलिस ने दोनों की बीच सड़क पर ही जमकर क्लास ली। दोनों से सड़क पर कान पकड़कर उठक बैठकें लगवाईं और डंडे भी बरसाए। मनचलों की पिटाई का वीडियो राहगीरों ने अपने मोबाइल में भी कैद किया है जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मनचले रोड पर उठक-बैठक लगाते और माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। और महिला पुलिसकर्मी उन पर डंडे बरसाते हुए भी नजर आ रही हैं। पुलिस की इस कार्रवाई की शहर के लोग काफी तारीफ कर रहे हैं । जिस वक्त पुलिस मनचलों को सबक सिखा रही थी तब मौके पर लोगों की भीड़ भी लग गई थी।

 

 

युवतियों और महिलाओं को करते थे परेशान

जिन दो युवकों को पुलिस ने सरेराह सबक सिखाया। बताया जा रहा है कि वो लंबे समय से राह चलती महिलाओं और युवतियों को परेशान करते थे। मनचलों की शिकायत भी पुलिस को मिली थी जिसके बाद से ही पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। रविवार की सुबह पुलिस ने दोनों को पकड़ा और जमकर क्लास ली। दोनों मनचलों से उठक-बैठक कराने के बाद पुलिस उन्हें थाने लेकर पहुंची जहां आगे की कार्रवाई की गई।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned