पुलिस ने पकड़ी सांसद की कॉलर, नेताजी बोले नहीं है प्रोटोकॉल की तमीज

पुलिस ने पकड़ी सांसद की कॉलर, नेताजी बोले नहीं है प्रोटोकॉल की तमीज
Police caught the collar of MP manohar untwal

महापौर सुभाष शर्मा सहित कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता गुरुवार को एसपी ऑफिस पहुंचे। इस दौरान सांसद व भाजपा नेताओं की पुलिस के साथ झूमाझटकी की और पुलिसकर्मियों ने सांसद ऊंटवाल की कॉलर पकड़ ली।

देवास। रामनगर क्षेत्र में बुधवार शाम बिजली संबंधी कार्य देख रहे कनिष्ठ यंत्री के साथ भाजपा पार्षद दल के नेता ने गाली-गलौज मामले में पार्षद के खिलाफ दर्ज केस को रद्द करवाने की मांग को लेकर सांसद सहित भाजपाई गुरुवार को एसपी के पास पहुंचे। यहां पुलिसकर्मियों ने भीड़ को देखकर अंदर नहीं जाने दिया और झूमाझटकी हो गई।

दरअसल नगर निगम के वार्ड क्रमांक 25 से भाजपा पार्षद व नेता प्रतिपक्ष मनीष सेन के खिलाफ सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी, इसी मामले में देवास सांसद मनोहर ऊंटवाल, सोनकच्छ विधायक राजेंद्र वर्मा, महापौर सुभाष शर्मा सहित कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता गुरुवार को एसपी ऑफिस पहुंचे। इस दौरान सांसद व भाजपा नेताओं की पुलिस के साथ झूमाझटकी की और पुलिसकर्मियों ने सांसद ऊंटवाल की कॉलर पकड़ ली।

घटना के बाद पुलिस का कहना है कि सांसद को पहचाना नहीं था, इसलिए ऐसा हो गया। जबकि सांसद ऊंटवाल ने एक पुलिस अफसर को मौखिक शिकायत में कहा है कि पुलिस के द्वारा प्रोटोकॉल का उलंघन किया है। पुलिस को प्रोटोकॉल की तमीज नहीं है।

manohar oontwal

इस केस के लिए एसपी ऑफिस पहुंचे थे नेता
रामनगर क्षेत्र में बुधवार शाम बिजली संबंधी कार्य देख रहे कनिष्ठ यंत्री के साथ भाजपा पार्षद दल के नेता ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट की थी। इसके बाद उन्हें कार में जबरन बैठाया और कट्टा दिखाकर धमकाया। सिविल लाइन पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्जकर जांच शुरू दी थी।

पुलिस का कहना है
पुलिस के मुताबिक कनिष्ठ यंत्री लोकेंद्रकुमार पिपलोदिया रामनगर के सामने काम कर रहे थे। शाम करीब 5 बजे पार्षद व पार्षद दल के नेता मनीष सेन कुछ साथियों के साथ पहुंचे और कार्य में बाधा डालते हुए गाली-गलौज की। विरोध करने पर मारपीट की और कार में बैठा लिया। कट्टा अड़ाकर धमकाया भी गया। पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा सहित अपहरण व अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

manohar oontwal

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned