प्रदेश के खिलाडियों को खेल की समस्त सुविधाएं देंगे

प्रदेश के खिलाडियों को खेल की समस्त सुविधाएं देंगे

amit mandloi | Publish: Sep, 07 2018 01:15:44 PM (IST) Dewas, Madhya Pradesh, India

64वीं राज्यस्तरीय शालेय क्रीड़ा स्पर्धा

देवास. देवास में खेली जा रही 64वीं राज्यस्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता में गुरुवार को स्कूल शिक्षा राज्यमंत्री दीपक जोशी ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। उन्होंने कहा प्रदेश के खिलाडिय़ों को खेल की समस्त सुविधाएं दी जाकर अगले वर्ष से खेल बजट में बढ़ोतरी की जाएगी। इस अवसर पर जिला क्रीड़ाधिकारी संतोष परिहार, हेमेंद्र निगम, विजय चौधरी, मनीष जायसवाल, विजय वर्मा, सुनील चौधरी, विपुल चौहान आदि उपस्थित थे। प्रतियोगिता संयोजक सुदेश सांगते ने बताया कि सॉफ्ट टेनिस, कबड्डी, थ्रो बॉल एवं आट्या.पाट्या के गुरुवार को खेले गए मुकाबलों के परिणाम इस प्रकार रहे।

कबडडी

कबड्डी 17 वर्ष बालक वर्ग में शहडोल ने नर्मदापुरम को 39.33 से, भोपाल ने सागर को 42.06 से, उज्जैन ने जबलपुर को 30.23 से, रीवा ने ग्वालियर को 37.23 अंकों से पराजित किया। वहीं बालिका वर्ग में उज्जैन ने जबलपुर को 27.18 से, नर्मदापुरम ने शहडोल को 25.08 से, भोपाल ने सागर को 29.01 से, ग्वालियर ने रीवा को 37.18 से हराया। कबडडी के ऑफिशियल्स विष्णु वर्मा देवास, प्रकाश गौड़, ब्रजेश बागोरा, राजेश गौड़ इंदौर, पुष्पा रघुवंशी जबलपुर, बालकृष्ण यादव देवास, योगेश जाणी, भारती नेक्या भोपाल आदि रहे।

साफ्ट टेनिस बालक

19 वर्ष आयु वर्ग सेमीफाइनल में उज्जैन ने इंदौर को 3.2 से, आदिवासी विकास ने भोपाल को 3.1 सेट से हराया। बालिका वर्ग में उज्जैन ने ग्वालियर को 3.0 से, भोपाल ने आदिवासी विकास को 3.1 से पराजित किया। 17 वर्ष बालिका में उज्जैन ने भोपाल को, इंदौर ने ग्वालियर को 3.1 से हराया। बालक वर्ग में उज्जैन ने ग्वालियर को 3.0 से, इंदौर ने भोपाल को 3.1 से हराया। 14 वर्ष बालक वर्ग में उज्जैन ने जबलपुर को 3.1 से, भोपाल ने इंदौर को 3.0 से सेट से हराया। बालिका वर्ग में इंदौर ने ग्वालियर को 3.0 से, भोपाल ने उज्जैन को 3.2 से हराया। सॉफ्ट टेनिस के ऑफिशियल्स गौरव कदम, शिरीष कुमार तिवारी, अमित वर्मा थे।
आट्या.पाट्या 19 वर्ष बालक
उज्जैन ने नर्मदापुरम को 2.0 से, आदिवासी विकास ने जबलपुर को 2.0 से, भोपाल ने ग्वालियर को 2.0 से, सागर ने जबलपुर 2.1 से हराया। 19 वर्ष बालिका में उज्जैन ने भोपाल को 2.0 से, इंदौर ने ग्वालियर को 2.0 से, सागर ने रीवा को 2.0 से, इंदौर ने आदिवासी विकास को 2.0 से, रीवा ने ग्वालियर को 2.1 सेट से हराया। आट्या.पाट्या के आफिशियल्स अनिल श्रीवास्तव, राजीव श्रीवास्तव देवास, कपिल पानसे इंदौर थे।

थ्रो बॉल बालक 14 वर्ष

इंदौर ने जबलपुर को, रीवा ने ग्वालियर को, भोपाल ने ग्वालियर को, उज्जैन ने नर्मदापुरम को, सागर ने आदिवासी विकास को 2.0 से हराया। वहीं इंदौर ने ग्वालियर को व रीवा ने जबलपुर को 2.1 से हराया। बालिका वर्ग में उज्जैन ने आदिवासी विकास को, जबलपुर ने भोपाल को, नर्मदापुरम ने सागर को, भोपाल ने नर्मदापुरम व सागर को 2.0 से, जबलपुर ने इंदौर को, उज्जैन ने ग्वालियर को 2.1 से, आदिवासी विकास ने रीवा को 3.0 से पराजित किया। 19 वर्ष बालिका वर्ग में जबलपुर ने भोपाल को, भोपाल ने सागर को, रीवा ने ग्वालियर को 2.0 से हराया। बालक वर्ग में ग्वालियर ने रीवा को, जबलपुर ने सागर को 2.0 से, ग्वालियर ने इंदौर को 2.1 से हराया। 17 वर्ष बालक में उज्जैन ने सागर को, इंदौर ने रीवा को, सागर ने नर्मदापुरम को, रीवा ने जबलपुर को, उज्जैन ने ग्वालियर को जबलपुर ने भोपाल को 2.0 से हराया। इंदौर ने आदिवासी विकास को 2.1 से परजित किया। बालिका वर्ग में आदिवासी विकास ने ग्वालियर को 2.0 से, इंदौर ने नर्मदापुरम को 2.1 से हराया। थ्रो बॉल के ऑफिशियल्स प्रवीण सांगते, कपिल व्यास देवास, चंदा सोनी जबलपुर, गोविंद सेन, गुना, अंकित बिवाल इंदौर, दिनेश सेन सतना थे।

Ad Block is Banned