scriptशादी का झांसा देकर किया रेप, कॉल डिटेल से पुलिस ने किया गिरफ्तार | rape girl police 2 arrested to Mobile call detail | Patrika News

शादी का झांसा देकर किया रेप, कॉल डिटेल से पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationदेवासPublished: Feb 22, 2020 09:27:46 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

टॉवर लोकेशन के आधार पर एक को घटना के 9 दिन बाद व दूसरी को 10 दिन बाद किया गिरफ्तार

police_2_arrested_to_mobile_call_detail.png

देवास। टोंकखुर्द क्षेत्र के गांव जिरवाय से दो किशोरियों को शादी का झांसा देकर पिछले दिनों दो युवकों ने अपहरण कर लिया था। करीब 9 दिन के बाद पुलिस ने एक किशोरी को नरसिंहपुर व दूसरी को गुजरात के दाहोद से बरामद किया। आरेापी दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। किशोरियों के बयान के बाद युवकों के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया गया है।

किशोरियों के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी कि 11 फरवरी को घर से हाट बाजार करने गई थीं और फिर वापस नहीं लौटीं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। टोंकखुर्द थाना प्रभारी अविनाशसिंह सेंगर ने मामले को सुलझाने के लिए एक टीम बनाई। इस टीम ने किशोरियों के मोबाइल की कॉल डिटेल व उनके टॉवर लोकेशन के आधार पर एक को घटना के 9 दिन बाद नरसिंहपुर व दूसरी को 10 दिन बाद दाहोद गुजरात से बरामद किया।

मामले में आरोपी छोटू उर्फ शोभाराम निवासी चावर पाठा थाना सुवाकला जिला नरसिंहपुर (मप्र) व धर्मेश उर्फ धर्मेंद्र बारिया निवासी नेलसूर, दाहोद (गुजरात) को गिरफ्तार किया। किशोरियों ने बताया वो अपने गांव जिरवाय से टोंकखुर्द आई थीं फिर बस से उज्जैन चली गई थीं।

यहां से एक को नरसिंहपुर व दूसरी को दाहोद ले जाया गया था। वहां शादी का झांसा देकर उनके साथ बलात्कार किया गया। आरोपियों के खिलाफ बलात्कार, पॉक्सो एक्ट व अन्य धारा में केस दर्ज किया गया। आरोपियों को पकडऩे में एएसआई चंदरसिंह चौहान, आरक्षक सुरेश शर्मा, संदीप, राजेश लुवानिया, शिवप्रताप सिंह सेंगर आदि की अहम भूमिका रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो