script

घर से मिलकर मजदूरी के लिए जा रहे थे इंदौर रास्ते में हो गया मौत से सामना

locationदेवासPublished: Apr 16, 2019 12:05:14 pm

Submitted by:

Amit S mandloi

सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी हुई घायल

dewas

dewas

चापडा.
इंदौर बैतूल नेशनल हाईवे पर अब छोटे वाहन चालकों का चलना मुश्किल हो रहा है। आए दिन छोटे वाहन चालक ट्रक डंपर के अंधगति से दौडने के कारण चपेट में आने से अपनी जाने गवा रहे हैं।
लेकिन कोई भी जिम्मेदार अंधगति पर अंकुश लगाने की ओर ध्यान नहीं दे रहा है। सोमवार को अंधगति से दौड रहे एक डंपर ने एक मासूम के सिर से पिता का साया छिन लिया।
जानकारी के अनुसार चापड़ा की ओर से नेमावर रात बालू रेती भरने जा रहे एक खाली डंपर क्रमांक एम पी 09 एच एच 4947 ने अंधगति से चलते हुए हाईवे मार्ग पर स्थित ग्राम मातमोर मे अपने गांव मोहाडा से इंदौर जा रहे बाईक चालक को अपनी चपेट में ले लिया जिसमें मौके पर ही बाइक चालक प्रेमसिंग पिता रतनसिंह उम्र 29 वर्ष निवासी मोहाडा थाना कांटाफोड की मौत हो गई एवं पत्नी एवं दो बच्चे घायल हो गए।
हादसे में बच्चों को जरा भी चोट नहीं आई एवं पत्नी को मामूली चोंटे आई है हादसे के बाद पत्नी का रो.रोकर बुरा हाल हो रहा था ।
हेलमेट भी नहीं बचा पाया जान
हादसे में डंपर चालक द्वारा इतनी जोर से टक्कर मारी की बाइक चालक ने सिर में हेलमेट पहन रखा था जिसके बावजूद भी बाइक चालक के सिर में गंभीर रूप से चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई वहीं हेलमेट भी चकनाचूर हो गया।
यह हुए घायल

हादसे मे मृतक की पत्नी सायनाबाई उम्र 27 वर्ष को मामूली चोंट लगी हैं एवं पुत्र विराज 4 वर्ष, प्रदीप 6 माह को खरोच तक नहीं आई हैं। डंपर चालक और डंपर को मौके पर ही पकड़ लिया गया था जिसमें डंपर चालक किशोर पिता कमलसिंह राजपूत निवासी बागनखेड़ा को हिरासत में लेकर डंपर भी जब्त कर लिया गया है।
जानकारी के अनुसार मृतक अपने परिवार के साथ इंदौर मजदूरी करने के लिए जा रहा था उसी दौरान हादसे का शिकार हो गया। सूचना मिलते ही हंड्रेड डायल पायलट सुमित नरवरिया, प्रभारी बी एल वर्मा , मुकेश पाटीदार मौके पर पहुंचे और घायल पत्नी और बच्चों एवं शव को बागली अस्पताल पहुंचाया एवं मोबाईल से परिजनों को सूचना दी गई ।


ट्रेंडिंग वीडियो