VIDEO सड़क नहीं मिली बनी तो महिलाओं ने संभाला मोर्चा लगा दिया सड़क पर जाम जमकर लगाए नारे लोगों ने लगा दिया जाम

Amit S mandloi | Updated: 04 Jun 2019, 09:07:36 PM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

इंजीनियरों ने एक माह में सड़क निर्माण का आश्वासन दिया

देवास.

सड़क नहीं बनने से नाराज महिलाओं ने बुधवार की शाम को जामलगादिया। महिलाओं ने डेढ़ से दो घंटे तक जाम लगाया। महिलाओं काकहना है कि सड़क नहीं बनने से नौ कालोनियों के लोग परेशान है। सड़क दुर्गा नगर, प्रेम नगर, राधानगर, मृदुल विहार ये ढांचा भवन को जोडते है। जहां की सड़क जर्जर है। लोगोंने बताया कि 2017 में निगम को आवेदन दिया था, लेकिन कुछ नहीं हुआ। यहां पर स्ट्रीट लाईट नहीं होने से महिलाओं को खासी दिक्कतें आती है। बाद में एसडीएम जीवन रजक पहुंचे और आश्वासन दिया। वार्ड 22 के अंतर्गत आने वाले प्रेमनगर-2, राधा नगर, मृदुल विहार कालोनी की महिलाओं ने कबीट कालोनी के रास्ते के निर्माण की मांग को लेकर बालगढ़ रोड पर चक्काजाम कर दिया।

dewas
patrika IMAGE CREDIT: patrika
dewas
patrika IMAGE CREDIT: patrika

 

इंजीनियरों ने एक माह में सड़क निर्माण का आश्वासन दिया

निगम परियोजना कार्यालय के उपयंत्री जगदीश वर्मा, निगम इंजीनियर जितेंद्र सिसौदिया, विजय जाधव, दिनेश चौधरी मौके पर पहुंचे। निगम उपयंत्री व इंजीनियरों ने एक माह में सड़क निर्माण का आश्वासन दिया इसके बाद महिलाएं सड़क से हटी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned