scriptकई लोग गिरे, नेताओं से भी कहा लेकिन सड़क नहीं बनी | Road Problem dewas | Patrika News

कई लोग गिरे, नेताओं से भी कहा लेकिन सड़क नहीं बनी

locationदेवासPublished: Jan 24, 2019 11:53:48 am

– वार्ड क्रमांक 21 अंतर्गत आने वाले अनिल श्री नगर में नहीं बनी 200 मीटर सड़क

dewas

dewas

देवास. वार्ड क्रमांक 21 अंतर्गत आने वाले अनिल श्री नगर के एक कॉलोनी के लोग खराब सड़क के कारण परेशान हैंं। बारिश के पूर्व सीवरेज का काम होने के बाद रहवासियों को उम्मीद थी कि सीमेंट कांक्रीट सड़क की सौगात मिल जाएगी लेकिन चुनाव में नेताओं के वादे के बाद भी सड़क का एक टुकड़ा बनकर तैयार नहीं हुआ हैं। करीब 200 मीटर सड़क पर कीचड़ व पानी की निकासी भी नहीं हो पा रही हैं, जिसके चलते लोग फिसल कर गिर रहे हैं।
यहां के रहवासियों ने बताया कि इस मुख्य सड़क के दोनों तरफ की सड़कों की हाईट अधिक हो गई हैं, जिसके कारण ये सड़क गड्ढे में आ गई हैं। जब तक नई सीमेंट कांंक्रीट सड़क इस छुटे हुए मार्ग पर नहीं बनेगी तब तक इस पर चलना भी मुश्किल हैं। वहीं नगर निगम के इंजीनियर जितेंद्रसिंह सिसौदिया ने बताया कि इस सड़क का टेंडर अगले वित्तीय वर्ष में शामिल होगा। मार्च के बाद ही ये सड़क बनकर तैयार होगी।
इस सड़क से लगकर करीब 20 से 25 परिवार के 60 से 70 लोग तो परेशान है ही इस मार्ग से पास की कॉलोनी के लोग भी नहीं निकल पाते हैं,कई लोगों ने खराब सड़क के कारण अपना रास्ता ही बदल लिया हैं।
दरोगा बोला शिकायत वापस ले लो

जर्जर सड़क की शिकायत सीएम हेल्प लाइन पर की थी तो नगर निगम का दरोगा आया था। गंगाधर शर्मा बताया कि दरोगा ने शिकायत वापस लेने के लिए कहा था। बोला आप शिकायत वापस ले लो में खराब सड़क पर मुरम डलवा दूंगा।
गंगाधर शर्मा
कई लोग गिर चुके

इस सड़क पर पानी निकासी नहीं होने के कारण कीचड़ व फिसलन हो गई हैं। संध्या राठौड़ ने बताया कई लोग गिर चुके हैं। बच्चे इस सड़क पर साइकिल से भी नहीं निकल सकते।
संध्या राठौड़
नेताओं ने बदल लिया रास्ता
सड़क की खराब हालते के चलते विधानसभा चुनाव में नेता वोट मांगने के लिए आए, लेकिन इस खराब सड़क को देखकर अपना रास्ता बदल लिया। संजय शर्मा बोले उस समय आश्वासन मिला था लेकिन सड़क नहीं बनी।
संजय शर्मा
ये कॉलोनी की मुख्य सड़क हैं। रानी शर्मा ने बताया कि करीब 300 मीटर सड़क अगर सीमेंट कांक्रीट की बन जाए तो रहवासियों की परेशानी दूर हो जाए। निगम आयुक्त को भी जल्द परेशानी से अवगत कराएंगे।
रानी शर्मा
ये परेशानी भी बताई

इस वार्ड की रहवासी गीता पालीवाल, ममता त्रिवेदी, हेमा नागर ने बताया कि सीवरेज खुदाई के बाद सड़क की हालत ज्यादा खराब हो गई। निगम ने यहां नर्मदा लाइन तो डाली लेकिन अभी तक घर-घर कनेक्शन नहीं दिए हैं। वहीं मधु पवार व अन्य ने बताया कि सफाई कर्मचारी नहीं आते, वे स्कूल के पास तक ही सफाई करते।
वार्ड क्रमांक 21 अंतर्गत आने वाले अनिल श्री नगर की सड़क का निर्माण जल्द ही किया जाएगा। अगले वित्तीय सत्र में इस सड़क को शामिल कर सड़क निर्माण के लिए टेंडर निकाला जाएगा।
जितेंद्र सिंह सिसौदिया, इंजीनियर
नगर निगम देवास।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो