scriptVIDEO इमरजेंसी में गर्मी से तप रहे थे भर्ती मरीज, एसडीएम पहुंचे तो क्या बोल गई पूजा | Sdam doura dewas mg | Patrika News

VIDEO इमरजेंसी में गर्मी से तप रहे थे भर्ती मरीज, एसडीएम पहुंचे तो क्या बोल गई पूजा

locationदेवासPublished: Apr 13, 2019 07:43:36 pm

Submitted by:

Amit S mandloi

– आईसीयू में एसी बंद मिले, सफाई भी ठीक नहीं मिली, जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र में देरी की शिकायत भी मिली

dewas

dewas

देवास. जिला अस्पताल में निरीक्षण के लिए एसडीएम रामनवमी के दिन पहुंचे। सरकारी छुट्टी होने से ओपीडी बंद थी, केवल इमरजेंसी चालू थी, लेकिन वहां से भी सुबह के समय ड्यूटी डॉक्टर गायब थे। एसडीएम जीवनसिंह रजक आईसीयू में पहुंचे तो यहां गर्मी को उन्होंने भी महसूस किया। बोले क्या आईसीयू में एसी नहीं लगे हंै। स्टाफ नर्स ने बताया कि एसी पिछले छह माह से बंद है। यहां के प्रभारी अतुल पावनीकर के बारे में पूछा तो बताया गया कि वे अभी यहां पर नहीं है। आईसीयू में साफ सफाई भी ठीक नहीं मिली तो बोले कि सफाई ठेकेदार को बुलाओ।
पूजा बोली खाते में पैसा नहीं आया

इस दौरान एसडीएम ने ऑनलाइन जानकारी का मिलना कराने के लिए प्रसूति सहायता की एक हितग्राही पूजा को फोन लगाया। एसडीएम ने पूछा कि क्या आपके खाते में पैसा आ गया है। पूजा बोली कि 15-20 दिन पहले खाता चेक किया था, लेकिन पैसा नहीं आया। पूजा के खाते को ऑनलाइन इंट्री पर एसडीएम ने चेक किया तो वहां पर राशि भुगतान बताया जा रहा था। इस पर एकाउंटेंट अनिल वर्मा ने बताया कि हितग्राही के खाते में पैसा भोपाल से डलता है।
dewas
patrika IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो