scriptShocking: खेत में साथ में काम कर रहे थे पति-पत्नी, साथ में ही आ गई मौत | Shocking Husband and wife working infield died due to lightning | Patrika News
देवास

Shocking: खेत में साथ में काम कर रहे थे पति-पत्नी, साथ में ही आ गई मौत

Shocking: माता-पिता के घर न पहुंचने पर जब परिवार के लोगों ने उनकी तलाश की तो दोनों के शव खेत में पेड़ के नीचे मिले…

देवासJun 23, 2024 / 09:26 pm

Shailendra Sharma

dewas
Shocking: मध्यप्रदेश के देवास से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक दंपत्ति पर कुदरत का कहर मौत बनकर टूटा। दोनों खेत पर काम कर रहे थे इसी दौरान अचानक बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए पति-पत्नी ने खेत में ही लगे पेड़ का सहारा लिया लेकिन उन्हें क्या पता था जहां वो सहारा ले रहे हैं वहीं पर चंद पलों बाद मौत आने वाली है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दंपति के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बिजली गिरने से दंपति की मौत

घटना देवास जिले की बागली तहसील के मोखा पिपल्या गांव की है जहां आकाशीय बिजली गिरने से पति-पत्नी की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक किसान देवकरण मालवीय और उनकी पत्नी शांतिबाई शनिवार को खेत पर काम कर रहे थे। तभी दोपहर 2 बजे के आसपास मौसम बिगड़ा और तेज बारिश शुरू हो गई। बारिश से बचने के लिए पति-पत्नी खेत में लगे एक पेड़ के नीचे जाकर खड़े हो गए। दोनों पेड़ के नीचे खड़े होकर बारिश रूकने का इंतजार कर रहे थे तभी पेड़ पर आकाशीय बिजली गिर गई और दोनों उसकी चपेट में आ गए। बिजी की चपेट में आने से दंपति की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

weather news: मानसून और पश्चिमी विक्षोभ के असर से अगले तीन दिन झमाझम बारिश, इन जिलों में Alert जारी


died due to lightning

रविवार सुबह मिले शव

पति-पत्नी के घर न पहुंचने पर रविवार की सुबह परिजन व ग्रामीण उनकी तलाश में खेत पर पहुंचे तो दोनों के शव पड़े देखे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर जांच शुरू की। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दंपति की मौत की इस घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।
यह भी पढ़ें

MP CRIME: मूकबधिर पत्नी ने इशारों से सुलझा दी अलग अलग ट्रेनों में टुकड़ों में मिली महिला की लाश की गुत्थी


Hindi News/ Dewas / Shocking: खेत में साथ में काम कर रहे थे पति-पत्नी, साथ में ही आ गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो