सोनी हत्याकांड : एसडीओपी पहुंचे व्यापारी सोनी के घर, घायल भतीजे रामकुमार के बयान लिए

धारदार हथियारों से हमला कर सराफा व्यापारी सुरेश सोनी की कर दी थी हत्या

By: रीना शर्मा

Published: 10 Mar 2019, 02:19 PM IST

टोंककलां. 25 फरवरी की रात रंधनखेड़ी क्षेत्र में बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर सराफा व्यापारी सुरेश सोनी की हत्या कर दी थी वहीं उनके भतीजे रामकुमार सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मामले में आरोपितों का खुलासा नहीं होने पर शुक्रवार को एबी रोड पर चक्काजाम किया गया था। इसके बाद से पुलिस का और सिर दर्द और बढ़ गया है। आरोपितों को पकडऩा पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रहा है। शनिवार को एसडीओपी सोनकच्छ कुलवंत सिंह, सोनी के घर पहुंचे और रामकुमार सोनी से मामले की जानकारी ली। वहीं शुक्रवार से ही सोनी परिवार की सुरक्षा के लिए घर के बाहर दो पुलिस के आरक्षक जवान तैनात कर दिए गए हैं। फिलहाल पुलिस के ऊपर आरोपितों को पकडऩे का दबाव बना हुआ है। रामकुमार सोनी के उपचार के लिए शासन द्वारा एक लाख रूपये की चिकित्सा सहायता दी गई। गौरतलब है कि गंभीर अवस्था में रामकुमार इन्दौर के बाम्बे अस्पताल में भर्ती था।

एक लाख रु. की चिकित्सा सहायता
सुरेश सोनी की हत्या के बाद क्षेत्रीय विधायक व लोनिवि मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सोनी के घर पहुंचे थे। तब मंत्री वर्मा ने चिकित्सा सहायता दिलाने का आव्शासन दिया था। उसके बाद एक लाख की चिकित्सा राशि चिकित्सा सहायता के रूप में प्राप्त हुई।

एक और जिलाबदर गिरफ्तार
शहर सहित अंचल में जिलाबदर आरोपितों की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है। पिछले करीब तीन माह के अंदर 8 से अधिक ऐसे आरोपित पकड़े जा चुके हैं। कोतवाली पुलिस ने शनिवार शाम को बबलू उर्फ इरफान निवासी जबरन कॉलोनी को कस्साबान मस्जिद के सामने पुराना बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। आरोपित के खिलाफ राज्य सुरक्षा अधि. के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned