घर से सोयाबीन तो कंपनी से वायर चोरी

घर से सोयाबीन तो कंपनी से वायर चोरी

Arjun Richhariya | Publish: Jul, 14 2018 12:25:52 PM (IST) Dewas, Madhya Pradesh, India

इधर कंपनी से 75 मीटर कापर वायर चोरी


देवास. समीप के ग्राम रुपाखेड़ी में गत माह अज्ञात बदमाश ने घर में रखी सोयाबीन की हजारों रुपए की बोरियां चुरा ली थी। इस मामले में पुलिस ने वारदात के २४वें दिन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार रुपाखेड़ी में रहने वाले विक्रम पिता मोतीलाल के घर से १० क्विंटल सोयाबीन की बोरियां कीमत ३० हजार रुपए अज्ञात बदमाश रात में चुराकर ले गए। वारदात के दौरान घर पर कोई नहीं था, जिसका फायदा अज्ञात बदमाशों ने उठाया है। विक्रम के घर में १८ जून की रात में चोरी हुई थी, जिसकी रिपोर्ट १२ जुलाई की शाम को दर्ज की गई।
इधर कंपनी से 75 मीटर कापर वायर चोरी
औद्योगिक थाना क्षेत्र में आने वाली सोनी इंडस्ट्रीज कंपनी के गत ८ जुलाई की रात में अज्ञात बदमाश कापर का वायर चुराकर ले गए। पुलिस ने कंपनी कर्मचारी राजेंद्र पिता डीपी द्विवेदी निवासी इटावा की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात चोर हजारों रुपए का ७५ मीटर कापर वायर चुराकर ले गए हैं। चोरी की इस वारदात में चोथे दिन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया। शहर से लेकर अंचल में लगातार बढ़ रही चोरियों की वारदात पर पुलिस लगाम नहीं लगा पा रही है। पहले भी कई बार चोरियों की वारदातें हो चुकीं है, किंतु बदमाश पकड़ में नहीं आ रहा है। चोरियों नहीं थमने से पुलिस की रात में होने वाली गश्त पर भी सवालिया निशान उठ रहा है। पुलिस की गश्ती व्यवस्थित रहे तो शहर से लेकर जिले में हो रही चोरियों पर काफी हद तक लगाम लगाई जा सकती है। पुलिस को रात के समय वाहनों से घुमने वाले संदिग्ध युवकों के अलावा अन्य से भी पूछताछ करना चाहिए।
बाइक सवार रेलिंग में घुसा, गंभीर घायल
पुंजापुरा. कांटाफोड़ मार्ग पर महाकाली ढाबा के पास बनी रेलिंग पर बाइक सवार जा घुसा, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार अपने ग्राम बधावा जा रहा था तभी, असंतुलित होकर रेलिंग में जा घुसा, जहां उसे सिर और नाक में गंभीर चोंट आई। सूचना पर पुलिस की 100 डायल मौके पर पहुंची और बागली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। युवक का प्राथमिक उपचार करने के बाद देवास रैफर कर दिया गया है।

Ad Block is Banned