scriptStampede in marriage, four wheeler mounted on guests | शादी की धूम में मची भगदड़, मेहमानों पर चढ़ा दी गाड़ी | Patrika News

शादी की धूम में मची भगदड़, मेहमानों पर चढ़ा दी गाड़ी

दूर-दूर से वैवाहिक आयोजन में शामिल होने के लिए मेहमान आए थे, घर के बाहर ही वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था, इसी बीच अचानक एक वाहन चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए मेहमानों पर गाड़ी चढ़ा दी.

देवास

Published: April 22, 2022 07:49:32 am

देवास. घर में शादी की धूम मची थी, दूर-दूर से वैवाहिक आयोजन में शामिल होने के लिए मेहमान आए थे, घर के बाहर ही वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था, इसी बीच अचानक एक वाहन चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए मेहमानों पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, हादसा होते ही भगदड़ मच गई, कोई अपनी जान बचा कर भागा तो कोई घायलों को अस्पताल ले जाने में जुट गया।

शादी की धूम में मची भगदड़, मेहमानों पर चढ़ा दी गाड़ी
शादी की धूम में मची भगदड़, मेहमानों पर चढ़ा दी गाड़ी


ये था मामला
शहर से करीब 7 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम नागदा में गुरुवार रात को एक शादी समारोह में बड़ा हादसा हो गया। घर के बाहर सड़क किनारे चल रहे विवाह समारोह के कार्यक्रम में एक अनियंत्रित बोलेरो वाहन घुस गया और कई लोगों को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। हादसे में करीब 9 लोग घायल हुए हैं जिनमें से 2 को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया है।
बेटी के विवाह का चल रहा था कार्यक्रम
जानकारी के अनुसार घटना रात करीब 8.50 बजे की है। सीताराम राठौर के परिवार में उनकी नातिन ( बेटी की बेटी) का विवाह कार्यक्रम चल रहा था। चारों और खुशियों का माहौल था इसी बीच बोलेरो वाहन (एमपी09टीए6445) तेज गति से आया और बैठे व खड़े लोगों को टक्कर मारते हुए लोगों को चपेट में लेकर आगे निकल गया। हादसे में 9 लोग घायल हुए हैं जिनमें से कुछ को निजी अस्पतालों में ले जाया गया बाकी अधिकांश को जिला अस्पताल लाया गया जहां इमरजेंसी वार्ड में उनका उपचार किया गया। इस हादसे के बाद परिजनों और परिचितों और रिश्तेदारों को बदहवास हालत में देखा गया। प्राथमिक उपचार के बाद वीरेंद्र नाम के युवक व एक अन्य को रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार हादसे में महिला सीमाबाई, उनका पुत्र शिवम, बबलू परमार, लाखन सिंह, कमल, वंश सहित 9 लोग घायल हुए। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद बोलेरो का चालक वाहन छोड़कर भाग गया था जिसकी तलाश में लोग लगे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। औद्योगिक थाना टीआई अनिल शर्मा ने बताया बोलेरो वाहन के नंबर के आधार पर चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल वाहन कौन चला रहा था यह स्पष्ट नहीं है। लोगों के अनुसार चालक या तो नशे की हालत में था या फिर उसने हाल फिलहाल ई वाहन चलाना सीखा है लोगों को टक्कर मारने के बाद वाहन चालक ने डीपी में भी टक्कर मारी थी गनीमत रही कि उससे किसी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं हुई।
जिला अस्पताल में एक साथ इतने घायल देख डॉक्टर बोले कई रेफर होंगे...
जिला अस्पताल में करीब आधा दर्जन घायलों को एक साथ जब लाया गया तो इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर भी चिंतित हो गए और कई घायलों को देखे बिना ही उन्होंने कह दिया कि इनमें से कुछ रेफर हो जाएंगे। इससे घायलों के साथ आए लोग नाराज भी हुए। सेवानिवृत्त टीआई विक्रम सिंह परमार ने कहा क्या बिना किसी को देखे ही रेफर किया जा सकता है। डॉक्टरों को थोड़ी मानवता तो दिखानी चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

ममता बनर्जी का बड़ा फैसला, अब राज्यपाल की जगह सीएम होंगी विश्वविद्यालयों की चांसलरयासीन मलिक के समर्थन में खालिस्तानी आतंकी ने अमरनाथ यात्रा को रोकने की दी धमकीलगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआरUP Budget 2022 : देश में पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट और पांच एटीएस वाला यूपी पहला राज्य, होंगी ये बड़ी सुविधाएंराष्ट्रीय खेल घोटाला: CBI ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री के आवास पर मारा छापाIRCTC 21 जून से शुरू करेगी श्री रामायण यात्रा स्पेशल ट्रेन, जानिए इस यात्रा से जुड़ी सभी जानकारीIPL में MS Dhoni, Rohit Sharma, Virat Kohli हुए 150 करोड़ के पार, कमाई जानकर आप हो जाएंगे हैरानइधर भी महंगाई: परिवहन मंत्रालय ने की थर्ड पार्टी बीमा दरों में बढ़ोतरी, नई दरें जारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.