scriptस्टेरिंग फेल, कार तीन पलटी खाकर खाई में गिरी, 1 मृत | Stering failure, the car drops three times and drops in the trench, 1 | Patrika News

स्टेरिंग फेल, कार तीन पलटी खाकर खाई में गिरी, 1 मृत

locationदेवासPublished: Jul 07, 2018 10:52:57 am

– कार में अन्य 4 सवारों को चोंट तक नहीं आई, सभी भोपाल जा रहे थे बारात में

patrika

patrika


सोनकच्छ. अपने दोस्त की बारात में इंदौर से एक कार में सवार होकर जा रहे 5 दोस्तों की यह कार स्टेरिंग फेल हो जाने के बाद डिवाइडर पर चढ़ गई। असंतुलित होकर फोरलेन पर 3 पलटी खाते हुए सडक़ के पास की खाई में जा गिरी। कार में ड्राइवर के पास वाली सीट पर बैठे एक युवक की मौत हो गई और अन्य 4 युवकों को चोंट नहीं आई।
मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को शाम करीब 6 बजे इंदौर से भोपाल जा रही कार क्र. एमपी 09 सीके 3357 का सोनकच्छ फोरलेन चौराहे के समीप अचानक स्टेयरिंग फेल हो गया और कार डिवाइडर पर चढ़ गई। कार में ड्राइवर के पास वाली सीट पर बैठे अभिषेक 23 पिता आसाराम नरवरिया निवासी गौरी नगर थाना हीरानगर इंदौर की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार शुभम 22 पिता हुकुमसिंह लोदी, राजेश 19 पिता रामचरण चौरसिया, रितिक 19 पिता हरिचरण नरवरिया व एक अन्य सभी निवासी गौरी नगर इंदौर को खरोंच तक नहीं आई। सूचना पर पुलिस का 100 डायल वाहन पहुंचा और अन्य लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अचेत अभिषेक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। डयूटी डॉ. आसिफ शेख ने उसे मृत घोषित कर शव पीएम रूम में रखवा दिया। मृतक के अन्य साथियों ने जब अपने साथी की मौत की खबर सुनी तो सब बदहवास हो विलाप करने लगे, जिन्हें स्थानीय लोगों ने ढांढस बंधाया। कार चालक शुभम ने बताया कि हम सभी कॉलोनी में रहने वाले साथी मनीष की बारात में भोपाल जा रहे थे। अभिषेक अविवाहित था और वह विवाह सहित अन्य समारोहों में बलून डेकोरेशन का काम करता था। वह अपनी मां के साथ रहता था। एक बहन थी जिसकी शादी हो चुकी है तथा पिता का देहांत हो चुका है।
युवती से दुराचार करने वाला ५वां आरोपित धराया
देवास. कसरावद की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले मामले में पांचवे आरोपित को कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर देवास से ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही थी। कोतवाली टीआई महेंद्रसिंह परमार ने बताया, पांचवा आरोपित संदीप पिता दुलिचंद्र बागरी निवासी राधागंज को गिरफ्तार कर लिया है। सामूहिक दुष्कर्म के दौरान यह बदमाश भी जंगल में पहुंचा था। अभी भी दो बदमाशों की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है। गौरतलब है कि इससे पहले पुलिस ने धीराजसिंह उर्फ सन्नी, श्रुति उर्फ रश्मी, लक्ष्मण बागरी व राहुल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था, जहां से वह ९ जुलाई तक रिमांड पर चल रहे हैं। संदीप को गिरफ्तार करने के बाद शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
जाहिद

ट्रेंडिंग वीडियो