ध्यान भटकते ही चुरा ले गया रुपयों से भरा बैग

ध्यान भटकते ही चुरा ले गया रुपयों से भरा बैग

Arjun Richhariya | Publish: Jul, 14 2018 11:51:44 AM (IST) Dewas, Madhya Pradesh, India

- लडक़े के पिता के पास ही रखा था बेग, रात में पुलिस को दी सूचना, नहीं आया पकड़ में



देवास. शादी-समारोह के दौरान रुपयों से भरे बैग चुराने वाली सक्रिय हैं, जो अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके हैं। इसी तरह गत ११ जुलाई की रात करीब एक बजे सिंधू पंचायत भवन में चल रहे शादी-समारोह के कार्यक्रम में जैसे ही दुल्हन के पिता का ध्यान भटका, वैसे ही पहले ेसे चोरी की नियत से खड़ा चोर बेग चुराकर भाग गया। बैग नहीं मिलने पर परिजनों ने आसपास तलाश और बैग नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना देने के बाद भी रात में गश्त करने वाली पुलिस को अज्ञात बदमाश पकड़ में नहीं आ सका।
कोतवाली पुलिस ने बताया, उज्जैन ओवर ब्रिज के नीचे स्थित सिंधू पंचायत भवन में बुधवार रात को विनिता संग सूर्यप्रतापसिंह की शादी का रिसेप्शन चल रहा था। मेहमान स्टेज पर आते-जाते उपहार में वर-वधू को लिफाफे दे रहे थे। इन लिफाफों को एक बैग में एकत्रित कर रात करीब एक बजे दूल्हा-दुल्हन स्टेज से नीचे उतरे और भोजन के लिए बैठ गए। इसी दौरान कउंटर पर भी उपहार स्वरूप आई नकद राशि के बैग में लिफाफे वाले बैग को दुल्हन के पिता दीपकपिता रामसिंह कुशवाह निवासी इटावा ने रख दिया। इसके साथ ही उनके ४० हजार रु. का खर्च करने वाला बैग भी उसी बेग में रख दिया। दोनों बैग को एक बैग में काउंटर के पास रखकर दीपक कुशवाह पानी पीने गए और वापस आए तो बेग गायब था। पास में ही उनके मित्र कुर्सी पर बैठे थे जो रिश्तेदारों से बात कर रहे थे, ध्यान भटकते ही अज्ञात युवक बैग चुराकर भाग गया। बेग में नकद ४० हजार, बान की राशि व लिफाफे के करीब डेढ़ लाख रुपए अज्ञात बदमाश चुराकर ले गए।
बेग मेरे पास ही रखा था
दूल्हन के पिता दीपक कुशवाह ने बताया, रात को शादी का कार्यक्रम चल रहा था। मेहमान भोजन करने के लिए आ रहे थे और काउंटर पर कई लोग नकद राशि बान के रूप में लिखाकर जा रहे थे। पूरे समय में काउंटर के पास ही मेहमानों की आवभगत कर रहा था। अंत में बाहर के मेहमान चले जाने पर रिश्तेदार और करीबी मेहमानों के खाने के लिए केटर्स ने टेबल लगाना शुरू किया। मैंने लिफाफे से भरे बेग, मेरे पास के बैग को बान की राशि वाले बेग में रख दिया। पानी पीकर भोजन के लिए जाने वाला था कि अज्ञात चोर बेग चुरा ले गया। रात में सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें युवक बैग लेकर जाते हुए साफ दिख रहा है। बिटिया विनिता का शादी उज्जैन के सूर्यप्रतापसिंह चौहान से की गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned