तैराकों से पूछा टीआई ने क्या तैरना आता है-कुछ बोले आता है तो कुछ ने कहा नहीं आता...!

तैराकों से पूछा टीआई ने क्या तैरना आता है-कुछ बोले आता है तो कुछ ने कहा नहीं आता...!
patrika

mayur vyas | Publish: Oct, 11 2019 11:45:06 AM (IST) | Updated: Oct, 11 2019 11:45:07 AM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

- शिप्रा नदी पर तैराक दल में लगाई है होमगार्ड जवानों की ड्यूटी
- कमांडेंट बोले- जितने जवान भेजे सबको आता है तैरना

देवास. शिप्रा नदी में तैराक दल की ड्यूटी लगाने के मामले में नई बात सामने आई है। जिन होमगार्ड जवानों की ड्यूटी लगाई गई है उनको तैरना ही नहीं आता। यह बात औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी बृजेश श्रीवास्तव द्वारा होमगार्ड जवानों से की गई बातचीत में सामने आई है। मामले में टीआई का कहना है कि जवानों को थोड़ा-थोड़ा तैरना आता है। कमांडेंट होमगार्ड शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जितने भी जवान हमने भेजे हैं सभी को तैरना आता है। टीआई कौन होते हैं पूछताछ करने वाले।
जानकारी के मुताबिक बुधवार रात को औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी श्रीवास्तव शिप्रा पहुंचे। यहां होमगार्ड जवानों से बात की। सूत्रों के मुताबिक टीआई ने जवानों से नाम और बैच नंबर पूछा। यह कहा कि आपको तैराक दल में रखा है। क्या आपको तैरना आता है। इसके बाद कुछ जवानों ने कहा कि हमको तैरना नहीं आता। कुछ ने कहा कि तैरना आता है। मामले में सवाल उठे कि जिन जवानों को तैरना नहीं आता उनकी ड्यूटी कैसे लगा दी गई। आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हुआ।
जवानों से बात की थी
टीआई बृजेश श्रीवास्तव ने कहा कि होमगार्ड जवानों से बात की थी। कुछ कह रहे थे कि तैरना आता है। हमारे पास तो शिप्रा लोकल के तैराकों की सूची है। हमने कमांडेंट स्तर पर बात की है।
झूठ बोल रहे पुलिस वाले
कमांडेंट होमगार्ड शिवराजसिंह चौहान ने आरोपों से इंकार किया। चौहान ने कहा कि पुलिसवाले झूठ बोल रहे हैं। जितने भी जवान हमने भेजे थे सभी तैरना जानते हैं। टीआई कौन होते हैं पूछताछ करने वाले। यदि जवान वहां ड्यूटी कर रहा है तो वह तैरना भी जानता है। टीआई ने मुझसे कोई बात नहीं की।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned