नाले में उतरी पार्षद, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

नाले में उतरी पार्षद, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

Arjun Richhariya | Publish: Jul, 14 2018 12:33:46 PM (IST) Dewas, Madhya Pradesh, India

-उत्तम नगर में अव्यवस्थाओं के चलते लोग परेशान, गंदगी से बच्चे हो रहे है बीमार



देवास.
शहर में इटावा के आगे उत्तम नगर के रहवासी कई असुविधाओं से परेशान हो रहे है। नालियां खुली होने से लोग बीमार हो रहे है। बार-बार निगम में सूचना देने के बाद भी सुनवाई नहंी हुई तो पार्षद ने नाली में बैठकर धरना शुरू कर दिया। वहीं गुस्साए लोगों ने सडक जाम कर दी।
उज्जैन रोड पर उत्तम नगर के रहवासी कीचड़ और गंदगी से परेशान है। सडक़ किनारे बड़ी नाली बनी है, जिसमें कई लोग गिर चुके है। पार्षद शहनाज और प्रतिनिधि रईस ने बताया कि कई बार नालियां, सडक़ बनाने के लिए निगम में कहा गया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। जिसके चलते शुक्रवार को पार्षद और उनके प्रतिनिधि नाले में धरने पर बैठ गए। लोगों ने निगम के जिम्मेदारों को फोन भी लगाए, लेकिन किसी ने सुध नहीं ली। लोगों ने बताया खुली नालियों से दुर्घटना का खतरा बना रहता है। स्कूली बच्चे गिर जाते है। वहीं नालियों के अंदर ही पीने के पानी की पाईप लाईन डाली जा रही है। जिसके चलते दूषित पानी प्रदाय होता है। उधर सूचना मिलते ही शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी मौके पर पहुंचे। उन्हें लोगों ने समस्याएं बताई। उत्तम नगर में अव्यवस्थाओं के चलते लोग परेशान, गंदगी से बच्चे हो रहे है बीमार
सडक़ से निकला दूभर
मेरा घर मेन रोड से चंद कदम की दूरी पर है। घर के सामने पसरे कीचड़ से परेशान रहते है। नलों से भी दूषित पानी आ रहा है।
पाईप नहीं डाल रहे
सडक़ किनारे नालियां खुली पडी है। इसमें पाईप डालने की मांग की जा रही है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। खुली नालियों से दुर्घटना का खतरा रहता है।
उमा वासुदेव फोटो१४१२
बीमारी फैल रही है
खुली नालियों के कारण दिन भर बदबू आती है। साथ ही गंदगी इतनी है कि बीमारियां फैल रही है। पीने के पानी में ये गंदा पानी मिल रहा है, जो दूषित है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned