scriptवृद्धा की हत्या का खुलासा… हत्या के बाद क्रिया-कर्मों में शामिल होते रहे आरोपी, मुंडन भी कराया | The murder of the old lady, which happened a fortnight ago, was disclo | Patrika News

वृद्धा की हत्या का खुलासा… हत्या के बाद क्रिया-कर्मों में शामिल होते रहे आरोपी, मुंडन भी कराया

locationदेवासPublished: Nov 24, 2021 06:32:35 pm

Submitted by:

sachin trivedi

देहरिया बल्ड़ी में हुई थी वारदात, मकान हड़पने के लिए रिश्ते में दूर के देवर व जेठ के लड़कों ने रेत दिया था गला

एक पखवाड़े पहले हुई वृद्धा की हत्या का खुलासा... हत्या के बाद क्रिया-कर्मों में शामिल होते रहे आरोपी, मुंडन भी कराया

एक पखवाड़े पहले हुई वृद्धा की हत्या का खुलासा… हत्या के बाद क्रिया-कर्मों में शामिल होते रहे आरोपी, मुंडन भी कराया

देवास/पीपलरावां। करीब एक पखवाड़े पहले क्षेत्र के देहरिया बल्ड़ी में गला रेतकर हुई वृद्धा की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मकान हड़पने की नीयत से हत्या की गई थी जिसमें वृद्धा के दूर के रिश्ते के देवर व जेठ के लड़के शामिल थे। हत्या के बाद ये वृद्धा के क्रिया-कर्मों में भी शामिल होते रहे। दोनों ने मुंडन भी करवाया था, पुलिस ने इनको कुछ दिन पहले ही दबोच लिया था, हालांकि खुलासा बुधवार को किया गया।
सोरमबाई पति चंदरसिंह की अज्ञात आरोपियों ने गला रेतकर उस समय हत्या कर दी थी जब वो घर पर अकेली थीं। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया था। इस दौरान पुलिस ने कई संदिग्धों से पूछताछ की, इसके बाद हत्या से जुड़े सुराग हाथ लगे। सोनकच्छ एसडीओपी प्रशांतसिंह भदौरिया व टीआई अमितसिंह जादौन ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हत्याकांड का खुलासा किया।
9 नवम्बर को चाकू से गला रेतकर की थी हत्या
पुलिस के अनुसार देहरियाबल्ड़ी निवासी दीपक पिता कमलसिंह सेंधव तथा विजेंद्र पिता उदयसिंह सेंधव से शक के आधार पर सख्ती से पूछताछ की गई थी जिसमें दोनों ने हत्या करने की बात कबूली। आरोपी दीपक सेंधव वृद्धा के देवर का बेटा जबकि विजेंद्र सेंधव जेठ का बेटा है। पुलिस के अनुसार वृद्धा डेरिया बल्ड़ी पर बने अपने मकान में अकेली रहती थी। उक्त मकान को हड़पने के लिए दोनों आरोपियों ने मिलकर 9 नवम्बर की रात में वृद्धा की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी। बुधवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया। आरोपियों को दबोचने में एएसआई मानसिंह परमार, नतीफ खान, आरक्षक विकास पटेल, अरविंद, आलोक, रविन्द्र तथा महिला आरक्षक ज्योति का सहयोग रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो