दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर गिफ्ट देना महिला को पड़ा भारी

दो मैरिज गार्डन से जेवर व नकदी से भरे बैग चोरी

देवास. गुरुवार रात में दो शादी के स्टेज से रुपए व जेवर से भरे बैग चोरी हो गए हैं।पहली वारदात गत गुरुवार रात में कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले बीएनपी रोड स्थित गडवाल गार्डन में हुई है। अज्ञात बदमाश यहां चल रहे शादी-समारोह के दौरान वर-वधू से मिलने के लिए आई पूनम पिता संदीप सांगते निवासी गंगानगर देवास का पर्स अज्ञात बदमाश चुराकर ले गए।
पुलिस ने बताया, पूनम स्टेज पर मिलने के लिए पहुंची थी, इस दौरान उन्होंने अपना बैग साइड में रख दिया और फोटो खिंचाने लगी। इतनी देर में अज्ञात बदमाश जेवर, मोबाइल व नकदी १० हजार रुपए से भरा पर्स चुराकर ले गया। बैग को शादी-समारोह में काफी देर तक तलाश गया, किंतु पता नहीं चल सका। इसके बाद पूनम थाने पर केस दर्ज करवाने पहुंची थी। पूनम ने असली जेवर बैग में रख दिए थे और नकली पहन रखे थे। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है अब पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।
वहीं दूसरी वारदात में औद्योगिक थानाक्षेत्र में आने वाले स्वास्तिक गार्डन में शादी-समारोह के दौरान वर-वधू के पास रखा गिफ्ट का बैग अज्ञात बदमाश चुराकर ले गए। हालांकि इस मामले में अभी पुलिस ने प्रकरण दर्ज नहीं किया है। बैग चोरी की सूचना मिलने पर औद्योगिक थाने से एसआई रविता चौधरी मौके पर पहुंची थे। चौधरी ने बताया, शादी कार्यक्रम में परिजन व्यस्त थे, इसलिए कोई रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए नहीं आया है। गत गुरुवार रात में चल रहे कार्यक्रम के दौरान वर-वधू के पास रखा जेवर से रखा पर्स अज्ञात बदमाश ले गए हैं। बताया जाता है कि इस पर्स में नकद हजारों रुपए भी थे।
पर्स से ५ हजार रुपए नकद चोरी
एक अन्य वारदात में नाहर दरवाजा थाना क्षेत्र के भोपाल चौराहे पर सहायक अध्यापिका के पर्स से अज्ञात बदमाश ने नकदी चुरा ली है। पुलिस के अनुसार गुरुवार को ग्राम जनवाईखेड़ा में सहायक अध्यापक राधारानी श्रीवास्तव निवासी आष्ट विनायक नगर बालगढ़ स्कूल से निकली और पेटलावद से मैजिक में बैठकर देवास के लिए निकली थी। मैजिक का किराया देने के लिए उन्होंने अलग से १० का नोट रख लिया था। भोपाल चौराहे पहुंचते ही चालक को दस का नोट दिया और उतर गई। राधारानी ने जब अपना पर्स संभाला तो उसमें रखे ५००-५०० के दस हजार रुपए गायब थे। पुलिस ने मामले में अज्ञात बदमाश के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

अर्जुन रिछारिया Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned