scriptघर में घुसा चोर, ले गया सोने-चांदी के आभूषण और नकदी | Thief entered the house, took away gold and silver jewelery and cash | Patrika News

घर में घुसा चोर, ले गया सोने-चांदी के आभूषण और नकदी

locationदेवासPublished: May 27, 2022 06:01:12 pm

पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 380 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की

घर में घुसा चोर, ले गया सोने-चांदी के आभूषण और नकदी

घर में घुसा चोर, ले गया सोने-चांदी के आभूषण और नकदी

देवास। विजयागंज मंडी मार्ग स्थित ग्राम मेंढकीधाकड़ में एक मकान में एक चोर घुसा। अंदर से सोने-चांदी के आभूषणों सहित नकदी पर हाथ साफ किया। वापस जाते समय परिवार के सदस्यों की नींद खुली लेकिन वो उसे पकड़ नहीं सके। मामले में बीएनपी पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार वारदात इंश्युरेंस कर्मचारी रोहित शर्मा के मकान में हुई। 25 मई की रात में रोहित व उसकी पत्नी एक कमरे में सो रहे थे जबकि दूसरे कमरे में रोहित के पिता दीपक शर्मा व भांजा सो रहे थे। रात करीब 1.45 बजे रोहित के कमरे को एक व्यक्ति ने खोलने का प्रयास किया तो रोहित की नींद खुल गई। इसके बाद व्यक्ति ने बाहर से दरवाजा बंद करने का प्रयास किया लेकिन नहीं लगा। तब तक वो व्यक्ति भाग निकला, रोहित ने अपने पिता व आसपास के लोगों को बताया, तलाश भी की लेकिन व्यक्ति का पता नहीं चला। घर में देखने पर चांदी का कंदोरा, चार जोड़ चांदी की पायल, चांदी के 10 सिक्के, 20 नग बिछुड़ी, 4 नग चांदी के झुमके, सोने का एक जोड़ टॉप्स, चांदी की बच्चे की दो नग माखी, सोने की नाक की लोंग चार नग, चांदी के हाथ के कड़े दो जोड़, 10 हजार रुपए नकदी चोरी हो चुके थे। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 380 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की है।
कन्नौद पुलिस ने बकरी चोरों को किया गिरफ्तार
कन्नौद। क्षेत्र में हो रही लगातार बकरी चोरी की घटनाओं को देखते हुए पुलिस की टीमें जांच में लगाई गई थीं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा के निर्देशन, एसडीओपी ज्योति उमठ के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी शिव मूरत यादव के नेतृत्व में टीम को चोरों का पता लगाने में सफलता मिली। रात्रि गश्त के दौरान आष्टा रोड स्थित साईं मंदिर के पास चेङ्क्षकग के दौरान एक मारुति वैन (एमपी13 बीए2605) से आरोपी शाहरुख पिता मोहम्मद हुसैन निवासी लोहारदा व जुबेर पिता रशीद कुरेशी निवासी कमलापुर को दबोचा गया। ये 6 बकरा-बकरी लेकर जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो