क्षेत्र में चोर सक्रिय, बिजली के तार चुराए

क्षेत्र में चोर सक्रिय, बिजली के तार चुराए

amit mandloi | Publish: Sep, 03 2018 12:40:39 PM (IST) | Updated: Sep, 03 2018 12:40:40 PM (IST) Dewas, Madhya Pradesh, India

- 33 में से 27 बिजली के पोल भी तोड़े



टोककलां. चोरों ने बिजली कंपनी को सवा लाख रुपए का फटका लगाया हैं। सिंचाई फीडर के 33 पोलों के तार चोर चुरा ले गए। साथ ही 33 में से 27 बिजली के पोल भी तोड़ दिए।
टोककलां क्षेत्र में चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। टोककलां के अंतर्गत आने वाले ग्राम बरखेड़ा से नानुखेड़ी के बीच में 11 केव्ही की लाइन के सिंचाई फीडर के 33 बिजली के पोलों के तार चोर ले गए। तार ले जाने के साथ-साथ 33 बिजली के पोल में से 27 पोल तोड़ दिए। टोककलां बिजली कंपनी के कनिष्ठ यंत्री इरफान शेख ने बताया की लगभग सवा लाख की कीमत के तार चोर चुरा ले गए। वहीं बिजली के पोल तोड़ दिए। चोरी की सूचना कनिष्ठ यंत्री शेख ने टोककलां चौकी पर दी। सूचना के आधार पर टोककलां पुलिस ने एफ आर आई दर्ज कर जांच की। गौरतलब है कि टोककलां में पिछले सप्ताह किराना दुकान में चोरी हुई थी। चोरों का अभी तक पता नहीं चल पाया।
टोककलां. नि:शुल्क गणवेश वितरण कार्यक्रम शासकीय माध्यमिक विद्यालय विजयगढ़ मुरमियां संकुल देवली में आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता विजयगढ़ मुरमिया के सरपंच महिपाल सिंह सेंधव ने की। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि के रूप में बीएसी धर्मेंद्र सिंह सेंगर और मनोज सोनी थे, तथा विशेष अतिथि के रूप में वरिष्ठ अध्यापक शेख साबिर और जनशिक्षक मोहन सिंह मंडलोई व सुरेंद्र पटेल थे। बच्चों को दो.दो जोड़ गणवेश, टाइ, बेल्ट अतिथियों द्वारा बच्चों को दी गई। सरपंच महिपाल सिंह सेंधव द्वारा बच्चों को लगन मेहनत से पढऩे एवं नियमित शाला आने के लिए प्रेरित किया।
जनशिक्षक सुरेंद्र पटेल द्वारा स्कूल की तारीफ की गई, स्कूल के नवाचारों द्वारा ग्रामीणों व अतिथियों को बताया गया। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ अध्यापक शेख साबिर ने किया। आभार प्रभारी मैडम अफसरा खान और पिंकी सोलंकी ने माना। इस मौके पर शाला प्रबंधन समिति के अध्यक्ष सुरेश परिहार, प्राथमिक विद्यालय सुंदरपुर से मनीषा गुप्ता मैडम, अभिभाषक अनार सिंह, लाखन सिंह सेंधव, सुनेर सिंह सेंधव, अतिथि शिक्षक अर्जुन बिलावलिया, जितेंद्र पटेल आदि ग्रामीण उपस्थित थे।

Ad Block is Banned