धनतेरस पर भीषण हादसा : दिवाली मनाने जा रहे रीजनल मैनेजर की कार पर पलटा ट्राला, दर्दनाक मौत

  • भोपाल रोड पर खटांबा के समीप ओवरटेकिंग के दौरान
  • ढाई घंटे की मशक्कत के बाद निकल सकी कार
  • गैस कटर से कार की कटिंग करके निकाला गया शव

By: हुसैन अली

Published: 12 Nov 2020, 10:47 PM IST

देवास. इंदौर-भोपाल मार्ग पर देवास-सोनकच्छ के बीच ग्राम खटांबा के समीप गुरुवार शाम को भीषण हादसा हो गया। सीमेंट से भरा ट्रॉला एक कार को चपेट में लेते हुए उसी के ऊपर पलट गया। करीब ढाईघंटे की मशक्कत के बाद कार को ट्रॉले के नीचे से निकाला जा सका तब तक कार सवार व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। कार सवार व्यक्ति गुजरात की एक कृषि कंपनी के मप्र के रीजनल मैनेजर बताए जा रहे हैं। वो दीपावली मनाने के लिए इटारसी जा रहे थे। बीएनपी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

देवास से भोपाल की ओर जा रही कार (जीजे38बीबी5637) ने खंटाबा के समीप सीमेंट से भरे ट्रॉले को ओवरटेक करने का प्रयास किया इसी दौरान ट्रॉले के चालक का वाहन से नियंत्रण किसी कारण से हट गया और ट्रॉला कार को चपेट में लेता हुआ नीचे जाकर उसी के ऊपर पलट गया। हादसा देखकर लोगों की भीड़ मौके पर पहुंचने लगी लेकिन बताया जा रहा है कि करीब आधा घंटा तक बचाव के कोई प्रयास शुरूनहीं हो सके। बाद में क्रेन की मदद से कार को बाहर निकालने की शुुरुआत की गई। उधर हादसे की जानकारी मिलने पर एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह, एएसपी जगदीश डावर सहित कईअन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। यहां करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद कार को तो निकाल लिया गया लेकिन वो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईथी, उसका गेटभी नहीं खुल रहा था।

ऐसे में कार को क्रेन की मदद से ट्रैक्टर-ट्रॉली में रखकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां फिर से क्रेन की मदद से कार को उतारकर गैस कटर व अन्य साधनों की मदद से कटिंग करके फंसे व्यक्ति को निकाला गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।मृतक की पहचान आशीष अग्रवाल (55) निवासी इटारसी के रूप में हुई। अग्रवाल गुजरात की कृषि कंपनी एग्रीसेल क्रॉप साइंस अहमदाबाद के मप्र के रीजनल मैनेजर थे। हादसे की जानकारी मिलने पर कंपनी के कई कर्मचारी भी जिला अस्पताल पहुंच गए। इनके अनुसार अग्रवाल कंपनी के मप्र के हेड थे, वो दीपावली मनाने के लिए इटारसी जा रहे थे। पुलिस को कार के अंदर से कृषि संबंधी दस्तावेज व कुछ सामान भी मिला है। बीएनपी पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की है, पीएम शुक्रवार को करवाया जाएगा।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned