scriptनदी से मिली दो युवक की डेड बॉडी, एक की हुई पहचान दूसरे चल रही जांच | Two Dead body found by river in madhya pradesh | Patrika News

नदी से मिली दो युवक की डेड बॉडी, एक की हुई पहचान दूसरे चल रही जांच

locationदेवासPublished: Feb 17, 2020 08:36:12 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

एक दिन में मिले दो शव, एक नगर निगम का कर्मचारी

two_dead_body_found_by_river.png

देवास : मध्यप्रदेश के देवास-इंदौर के बीच स्थित शिप्रा नदी से दो युवक की डेड बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मर्ग कायम कर दोनों को पीएम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार एक युवक की पहचान नगर निगम कर्मचारी के रूप में हुई है। दूसरे शव की पहचान की जा रही है।

बीते रविवार को शिप्रा नदी से एक युवक का शव सुबह तो दूसरे युवक का शव शाम को मिला। दोनों युवक इंदौर के रहने वाले बताये जा रहे हैं। एक युवक के 13 फरवरी को नदी में छलांग लगाने की बात सामने आई है, उस दौरान उसकी बाइक व जूते आदि पुल से मिले थे। वहीं दूसरे युवक के मामले में जांच चल रही है। मरने वालों में एक युवक इंदौर नगर निगम का कर्मचारी है। औद्योगिक थाना पुलिस ने मर्ग कायम किए हैं।

 

dw1733.jpg

औद्योगिक थाने के एएसआई प्रकाश राजोरिया ने बताया सुबह मिले शव की शिनाख्त मंगेश माते (28) निवासी कृष्णबाग कॉलोनी इंदौर के रूप में हुई। उसकी बाइक व कुछ सामान उसी दिन शिप्रा पुल से मिला था। मंगेश के लापता होने के बाद परिजनों ने बागणंगा थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। उधर रविवार शाम को शिप्रा नदी में तैरता हुआ शव दिखाई दिया। सूचना मिलने पर औद्योगिक पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू टीम, स्थानीय तैराकों की मदद से शव को निकलवाया गया। शव की तलाशी लेने पर जेब से नगर निगम इंदौर का एक पहचान पत्र मिला जिससे मृतक की पहचान कमल पिता किशनलाल करोसिया (44) निवासी नॉर्थ कमाठीपुरा इंदौर के रूप में हुई।

 

dw1736.jpg

पहचान पत्र में कमल का पद सफाई संग्रक्षक लिखा हुआ है। सूचना मिलने पर परिजन रात में देवास पहुंचे। कमल नदी में कैसे पहुंचा अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है। उधर शिप्रा नदी बचाओ समिति के अध्यक्ष राजेश बराना ने कहा शिप्रा नदी का पुल सुसाइड पॉइंट बन गया है। एक साल में दर्जनभर से ज्यादा लोग छलांग लगाकर जान दे चुके हैं, कलेक्टर व अन्य जिम्मेदार अधिकारियों को इस विषय पर गंभीरता से ध्यान देना चाहिए। मामले से पिछले दिनों सीएम को भी अवगत करवाया जा चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो