scriptTwo mini trucks overturned after the collision, more than two dozen in | भिड़ंत के बाद पलटे दो मिनी ट्रक, दो दर्जन से ज्यादा घायल, 5 गंभीर | Patrika News

भिड़ंत के बाद पलटे दो मिनी ट्रक, दो दर्जन से ज्यादा घायल, 5 गंभीर

इंदौर-बैतूल नेशनल हाइवे स्थित कन्नौद बायपास पर बड़ा हादसा

देवास

Published: June 02, 2022 06:16:31 pm

देवास/कन्नौद. इंदौर-बैतूल नेशनल हाइवे स्थित कृषि उपज मंडी कन्नौद के गेट के पास बुधवार रात को करीब 9.15 बजे 2 मिनी ट्रक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में दोनों वाहन पलट गए। मिनी ट्रक एमपी 09 जीई 6691 में बड़ी कमलापुर और इंदौर की करीब 30 सवारी बैठी हुई थी। वहीं मिनी ट्रक में भूसे की गठान भरी हुई थी। दुर्घटना की सूचना मिलते ही कृषि उपज मंडी में काम कर रहे हम्मालों की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और सवारी वाले मिनी ट्रक में से घायलों को चीख पुकार के बीच निकालना प्रारंभ कर दिया।
पुलिस विभाग के लोग भी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए। इसी दौरान कुसमानिया से लौट रहे विधायक आशीष शर्मा व उनके साथियों को भी सूचना मिली तो वह पहले मौके पर पहुंचे और बाद में सिविल अस्पताल कन्नौद में पहुंचकर घायलों की मदद करने लगे। सिविल अस्पताल कन्नौद के रिकॉर्ड के अनुसार हादसे में करीब 28 लोग घायल हुए हैं। इसमें से 5 गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के पश्चात इलाज के लिए इंदौर रैफर किया गया।
अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार आशीष पिता बाबूलाल (30) निवासी इंदौर, विकास पिता भरत (25) निवासी इंदौर, कमलाबाई पति रामभरोस (60) निवासी बड़ी कमलापुर, सुगनाबाई पति चंपालाल (60) निवासी जिला शाजापुर, प्रेमबाई पति मांगीलाल (60) निवासी इंदौर को इंदौर रेफर किया गया। अन्य घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति बन गई और वाहनों की कतार लग गई जिसे बाद में पुलिस की टीम ने सुचारू करवाया। बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरा मिनी ट्रक बड़ी कमलापुर से नेमावर जा रहा था। कमलापुर के लोगों के साथ ही उनके इंदौर के रिश्तेदार भी थे जो हादसे का शिकार हो गये।
भिड़ंत के बाद पलटे दो मिनी ट्रक, दो दर्जन से ज्यादा घायल, 5 गंभीर
भिड़ंत के बाद पलटे दो मिनी ट्रक, दो दर्जन से ज्यादा घायल, 5 गंभीर
भिड़ंत के बाद पलटे दो मिनी ट्रक, दो दर्जन से ज्यादा घायल, 5 गंभीर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.