scriptसंदिग्ध कार से उतरकर भागे, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा, निकले वाहन चोर | Vehicle thief arrested in mp : latest news today | Patrika News

संदिग्ध कार से उतरकर भागे, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा, निकले वाहन चोर

locationदेवासPublished: Feb 17, 2020 09:40:29 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

चुराई गई बोलेरो बरामद, एक और वाहन की चोरी का पता चला, साथियों की तलाश जारी

dewas.jpg

देवास. मक्सी बायपास से जा रही एक संदिग्ध कार को पुलिस ने रोका तो दो लोग उससे उतरकर भागे। इनको घेराबंदी करके दबोचा गया। पूछताछ की गई तो पता चला कि यह वाहन चोर गिरोह के सदस्य हैं और पिछले दिनों बीएनपी थाने के सामने स्थित मधुबन कॉलोनी से बोलेरो चुराई थी। एक और वाहन चुराने की बात इन्होंने स्वीकारी है। इनके कुछ साथी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। इनके पकड़े जाने पर दूसरे वाहन के मिलने की उम्मीद है।

शहर में बढ़ रहे वाहन चोरी के मामलों के खुलासे के लिए जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा सिविल लाइन थाना टीआई योगेंद्रसिंह सिसौदिया, बीएनपी टीआई तारेश कुमार सोनी, सोनकच्छ टीआई उपेंद्र क्षारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। इस टीम ने घटनास्थलों के आसपास और टोल नाकों के सीसीटीवी फुटेज हासिल किए। इससे कुछ सुराग हाथ लगे।

 

मुखबिर की सूचना पर 13 फरवरी को मक्सी बायपास पर संदिग्ध कार (एमपी43सी5930) को रोका गया जिससे उतरकर दो लोग भागे जिनको घेराबंदी करके पकड़ा गया। पूछताछ में इन्होंने अपने नाम रफीक हुसैन व सद्दाम शाह निवासी ताजपुरा रोड आष्टा बताए। इन्होंने मधुबन कॉलोनी देवास से बोलेरो वाहन एमपी09बीडी4084 व सांवेर रोड सोनकच्छ से मारुति वैन चुराने की बात स्वीकारी। बीएनपी टीआई सोनी ने बताया दोनों आरोपियों को रविवार को न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

दिन में रैकी करके रात में चुराते थे वाहन

उक्त दोनों आरोपियों के साथ वारदात में कुछ साथी भी शामिल रहते थे। यह लोग दिन में वाहनों की रैकी करते थे और फिर रात में वारदात को अंजाम देते थे। इनके साथी जाकिर शाह निवासी किला आष्टा, संजय उर्फ संजू निवासी लंगापुरा आष्टा, अमजद निवासी गिन्नौरी तलैया भोपाल फरार हैं। आरोपियों के खिलाफ बेटमा इंदौर, कोहेफिजा भोपाल सहित राज्य के अन्य कई थानों में मामले दर्ज हैं जिनकी जानकारी निकाली जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो