बेरहमी से पीट रहा था पति, घबराहट में बीवी को आ गया हार्ट अटैक, मौत

बेरहमी से पीट रहा था पति, घबराहट में बीवी को आ गया हार्ट अटैक, मौत

Hussain Ali | Publish: Jun, 05 2019 05:13:57 PM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

शराब पीकर पति द्वारा बेरहमी से मारपीट करने से घबराई एक महिला जमीन पर गिर गई थी।

देवास. शराब पीकर पति द्वारा बेरहमी से मारपीट करने से घबराई एक महिला जमीन पर गिर गई थी। बाद में उसने दम तोड़ दिया था। विसरा जांच रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि महिला को हार्टअटैक आने से मौत हुई थी। शिप्रा क्षेत्र के नगोरा गांव में में पिछले साल जुलाई में हुई इस घटना में अब औद्योगिक थाने में महिला के पति के खिलाफ 304 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

must read : पत्नी गई मायके, बेटी पर शराबी पिता ने डाली बुरी नजर, दादाजी लेकर पहुंचे थाने

17 जुलाई 2018 की रात में दरियाव सिंह पिता सीताराम ने शराब के नशे में पत्नी गीताबाई के साथ झूमाझटकी करते हुए डंडे से मारपीट की थी। बाद में उसकी मौत हो गई। मामले में औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने मर्ग कायम किया था। पीएम रिपोर्ट में मृत्यु का वास्तविक कारण स्पष्ट नहीं हो सका था जिसके बाद डॉक्टरों ने विसरा प्रिजर्व किया था जिसे जांच के लिए पुलिस के माध्यम से राऊ (इंदौर) भिजवाया था। वहां से पिछले दिनों जांच रिपोर्ट मिलने के बाद सोमवार रात आरोपित दरियाव के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।

must read : महिला एसडीएम की अनूठी पहल : बोरिंग-डायवर्शन की अनुमति चाहिए तो पहले लगाओ पांच पौधे

मकान में लगा मिला ताला

जांच अधिकारी एएसआई श्यामबहादुर पटेल ने बताया आरोपित की तलाश की गई तो उसके घर में ताला लगा हुआ मिला। आसपास के लोगों ने बताया कि उसकी पोती बीमार है जिसके कारण बेटे-बहू कर्इ दिनों से इंदौर में ही है। वहीं दरियाव पिछले करीब दो माह से इंदौर में कहीं रह रहा है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned