scriptVIDEO : महिला एसआई की जन्मदिन पार्टी में कम पड़ा मटन, फिर आई होटल वालों की ऐसी शामत | Women SI molested hotel workers in dewas | Patrika News

VIDEO : महिला एसआई की जन्मदिन पार्टी में कम पड़ा मटन, फिर आई होटल वालों की ऐसी शामत

locationदेवासPublished: Apr 18, 2019 04:25:08 pm

महिला एसआई की जन्मदिन पार्टी में कम पड़ा मटन, फिर आई होटल वालों की ऐसी शामत

dewas

VIDEO : महिला एसआई की जन्मदिन पार्टी में कम पड़ा मटन, फिर आई होटल वालों की ऐसी शामत

देवास. शहर के सिविल लाइन थाने में पदस्थ एक महिला एसआई ने अपने जन्मदिन पर एक होटल में पार्टी का आयोजन किया। यहां जमकर नाच-गाना और खाना भी हुआ, लेकिन इसी दौरान मटन कम पड़ गया तो एसआई ने वहां के स्टाफ पर ही चोरी का आरोप लगा दिया। यही नहीं पार्टी का एक भी रुपया नहीं दिया गया और उल्टे आम्र्स एक्ट में फंसाकर धमकी देते हुए तीन हजार रुपए भी छुड़ा लिए। मामले की शिकायत एएसपी से की गई तो उन्होंने सीएसपी को जांच की जिम्मेदारी दी है। बुधवार को मामले में तीन लोगों के बयान हुए हैं।
कल तुम सबको देख लूंगी!

सिविल लाइन थाने में पदस्थ एसआई सुषमा भास्कर की जन्मदिन की पार्टी 14 अप्रैल को मेंडकीचक स्थित होटल काव्या में आयोजित की गई थी। इसमें सिविल लाइन थाने का स्टाफ व अन्य लोग मौजूद थे। पार्टी रात 12 बजे तक चलती रही, पार्टी के दौरान एसआई 6 किलो मटन लेकर आई थीं, वह कम पड़ गया। इसके बाद उन्होंने होटल संचालक और कर्मचारियों के खिलाफ मटन चोरी करने का आरोप लगा दिया। होटल संचालक ने सफाई दी तो वह धमकी देकर चली गईं कि कल तुम सबको देख लूंगी।
अगले दिन पहुंची होटल और मांगे 10 हजार

होटल संचालक को एक रुपए का भी भुगतान नहीं किया। अगले दिन 15 अप्रैल को एसआई अपने अधीनस्थ स्टाफ एक प्रधान आरक्षक व आरक्षक को लेकर होटल काव्या पहुंच गई। यहां मौजूद होटल संचालक प्रदीप जायसवाल, कर्मचारी गोलू उर्फ भूपेंद्र, आकाश गुर्जर, आनंद जायसवाल और अंकित को उठाया और मारपीट कर थाने लेकर आ गई। यहां उन्होंने होटल संचालक जायसवाल के हाथ में कट्टा रख दिया और धमकी भरे लहजे में कहा कि तुझे आम्र्स एक्ट में अंदर कर दूंगी और साथ ही कट्टे के साथ में पुलिसकर्मियों से फोटो खिंचवा लिया। इसके बाद जायसवाल से 10 हजार रुपए की डिमांड की। जब होटल संचालक ने 10 हजार रुपए नहीं होने की बात कहते हुए 3 हजार रुपए देकर हाथ जोड़े तो एसआई ने सुबह करीब 4 बजे सबको रवाना कर दिया। मामले में होटल संचालक जायसवाल और कर्मचारियों ने मारपीट और रुपए लेने के मामले को लेकर एक आवेदन 16 अप्रैल को एसपी चंद्रशेखर सोलंकी के नाम दिया है, जिसमें दोषी पुलिसकर्मियों पर उचित कार्रवाई की मांग की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो