scriptदेवास में गूंजी मुख्यमंत्री की आरती- जय शिवराज मामा, हमारे कष्ट हरो मामा… | Workers sang aarti of CM Shivraj | Patrika News

देवास में गूंजी मुख्यमंत्री की आरती- जय शिवराज मामा, हमारे कष्ट हरो मामा…

locationदेवासPublished: Dec 02, 2021 03:04:21 pm

Submitted by:

deepak deewan

CM शिवराज की आरती गाई

cm.png
देवास. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंंह चौहान की अब न केवल आरती उतारी जा रही है बल्कि उनकी आरती बनाकर गाई भी जा रही है. देवास में ऐसी घटना हुई है. यहां अपनी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे मजदूरों ने बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आरती की। इतना ही नहीं मजदूरों ने “जय शिवराज मामा, हमारे कष्ट हरो शिवराज मामा” आरती बनाकर भी गाई।
मिल के मजदूर अपनी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। इन मजदूरों ने सीएम शिवराजसिंह चौहान की तस्वीर की आरती उतारी और उनकी आरती गाई. उनका कहना है कि अब प्रदेश के मुखिया ही हमारा कुछ अच्छा कर सकते हैं। मजदूरों ने बताया कि इसलिए आज हमने उनकी आरती उतारकर आरती गाई है।
मजदूरों ने बताया कि मिल 2013 से बंद है. कंपनी ने धीरे-धीरे मिल की सभी मशीनें बेच दीं. और तो और यहां की जमीन भी बेच दी गई जिस पर काॅलोनी बनाई जा रही है. बुरी बात यह है कि सब काम किए जा रहे हैं पर कंपनी मजदूरों का पैसा नहीं दे रही है. मिल बंद होने के बाद से ही हमारा पैसा अटका हुआ है।
shiv.jpg
पैसा नहीं मिलने की वजह से मजदूर परेशान हैं। मजदूरों का आरोप है कि कंपनी प्रबंधन द्वारा हिसाब नहीं किया जा रहा है। मजदूर स्थानीय प्रशासन से कई बार इस मामले की शिकायत कर चुके हैं. इसके बाद भी समस्या के निराकरण के लिए किसी ने प्रयास नहीं किया तो आखिरकार मजदूर कंपनी गेट के सामने प्रदर्शन करने लगे।
Must Read- सलमान खान का प्लेन खराब, कार्यक्रम स्थगित

मिल के मजदूर यहां 11 नवंबर से डटे हुए हैं. उनकी मांगों को लेकर जब स्थानीय प्रशासन ने कोई रुचि नहीं दिखाई तो धरना-प्रदर्शन कर रहे मजदूरों ने बुधवार को एक अनोखा काम किया. उन्होंने धरना स्थल पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर रखी और बाकायदा आरती की। इस दौरान मजदूरों ने जय शिवराज मामा, हमारे कष्ट हरो शिवराज मामा… आरती गाई।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8608uf
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो