scriptWorkers sang aarti of CM Shivraj | देवास में गूंजी मुख्यमंत्री की आरती- जय शिवराज मामा, हमारे कष्ट हरो मामा... | Patrika News

देवास में गूंजी मुख्यमंत्री की आरती- जय शिवराज मामा, हमारे कष्ट हरो मामा...

CM शिवराज की आरती गाई

देवास

Updated: December 02, 2021 03:04:21 pm

देवास. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंंह चौहान की अब न केवल आरती उतारी जा रही है बल्कि उनकी आरती बनाकर गाई भी जा रही है. देवास में ऐसी घटना हुई है. यहां अपनी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे मजदूरों ने बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आरती की। इतना ही नहीं मजदूरों ने "जय शिवराज मामा, हमारे कष्ट हरो शिवराज मामा" आरती बनाकर भी गाई।
cm.png
मिल के मजदूर अपनी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। इन मजदूरों ने सीएम शिवराजसिंह चौहान की तस्वीर की आरती उतारी और उनकी आरती गाई. उनका कहना है कि अब प्रदेश के मुखिया ही हमारा कुछ अच्छा कर सकते हैं। मजदूरों ने बताया कि इसलिए आज हमने उनकी आरती उतारकर आरती गाई है।
मजदूरों ने बताया कि मिल 2013 से बंद है. कंपनी ने धीरे-धीरे मिल की सभी मशीनें बेच दीं. और तो और यहां की जमीन भी बेच दी गई जिस पर काॅलोनी बनाई जा रही है. बुरी बात यह है कि सब काम किए जा रहे हैं पर कंपनी मजदूरों का पैसा नहीं दे रही है. मिल बंद होने के बाद से ही हमारा पैसा अटका हुआ है।
shiv.jpgपैसा नहीं मिलने की वजह से मजदूर परेशान हैं। मजदूरों का आरोप है कि कंपनी प्रबंधन द्वारा हिसाब नहीं किया जा रहा है। मजदूर स्थानीय प्रशासन से कई बार इस मामले की शिकायत कर चुके हैं. इसके बाद भी समस्या के निराकरण के लिए किसी ने प्रयास नहीं किया तो आखिरकार मजदूर कंपनी गेट के सामने प्रदर्शन करने लगे।
Must Read- सलमान खान का प्लेन खराब, कार्यक्रम स्थगित

मिल के मजदूर यहां 11 नवंबर से डटे हुए हैं. उनकी मांगों को लेकर जब स्थानीय प्रशासन ने कोई रुचि नहीं दिखाई तो धरना-प्रदर्शन कर रहे मजदूरों ने बुधवार को एक अनोखा काम किया. उन्होंने धरना स्थल पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर रखी और बाकायदा आरती की। इस दौरान मजदूरों ने जय शिवराज मामा, हमारे कष्ट हरो शिवराज मामा... आरती गाई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाकोरोना से बचने एडवाइजरी जारी-फल और सब्जियों में बरतें ये सावधानियांमहाराष्ट्र से सटे CG के इस जिले में कोविड पॉजिटिविटी रेट बढ़ा, कलेक्टर ने स्कूल, आंगनबाडिय़ों को किया लॉक, टिफिन से मिलेगा बच्चों को गर्म भोजनArmy Day 2022: आज से नई लड़ाकू वर्दी में दिखेंगे हमारे जवान, सेना दिवस पर थलसेना प्रमुख लेंगे परेड की सलामी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.