scriptरक्षाबंधन पर विशेष…आपने दोजख जैसे जीवन से निजात दिलाई आपका शुक्रिया | You got rid of life like hell | Patrika News

रक्षाबंधन पर विशेष…आपने दोजख जैसे जीवन से निजात दिलाई आपका शुक्रिया

locationदेवासPublished: Aug 12, 2019 12:29:31 pm

Submitted by:

mayur vyas

देवास की एक मुस्लिम महिला पीएम मोदी को भेज रही राखी

dewas

patrika

अमजद शेख
देवास. तीन तलाक बिल लोकसभा व राज्यसभा में पास होने के बाद कानूनी शक्ल में आ गया हैं। ये बिल जब पास हुआ था तो उस दिन भी शहर की कई मुस्लिम महिलाओं ने हर्ष जताया था। एक मुस्लिम महिला ने राखी पर अब प्रधानमंत्री को याद किया हैं। महिला प्रधानमंत्री को राखी भेजने की तैयारी कर रही है। राखी के साथ ही एक आभार पत्र भी लिखा है, जिसमें तीन तलाक बिल के पास होने पर अपनी खुशी जताते हुए इसे महिला हितों पर लिया गया अब तक का सबसे बड़ा सार्थक कदम बताया है।
देवास शहर के सिल्वर कॉलोनी की रहने वाली बुशरा शेख इन दिनों बेहद खुश है। बुशरा अपने निजी जीवन पर ज्यादा बात तो नहीं करती लेकिन उदासी में कहती है कि पांच साल घरेलू विवाद के चलते पति का घर छोडऩा पड़ा था। अब पिता भाई के साथ देवास में रह रही हूं। भरण पोषण का केस हाल ही में कोर्ट में लगाया है। बुशरा कहती है कि इस सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को बड़ी राहत दी है। वे प्रधानमंत्री को अपनी तरफ से राखी भेजने की तैयारी कर रही थी। इन्हीं तैयारियों के बीच बोली कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तलाक जैसी प्रथा पर रोक लगाकर मुस्लिम महिलाओं को दोजख जैसे जीवन से बाहर निकाला है। हमें उन पर गर्व है। बुशरा ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र सांझा करते हुए बताया कि इस कानून से मुस्लिम महिलाओं को पूरी तरह से न्याय मिला है। पत्र में गृहमंत्री अमित शाह का भी जिक्र है व उनका भी आभार माना गया है। पत्र में पीएम के लिए दुआ करते हुए लिखा है कि ऊपर वाला आपको ऐसे ही फैसले लेने की हि?मत व ताकत आगे भी दे व लंबी उम्र की कामना भी की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो