scriptनौकरी करके घर जा रहे युवक को मारी टक्कर, फिर ये हुआ | young man going home after work, then exident | Patrika News

नौकरी करके घर जा रहे युवक को मारी टक्कर, फिर ये हुआ

locationदेवासPublished: Mar 29, 2019 01:13:37 pm

Submitted by:

Amit S mandloi

-एबी रोड पर बिलावली के समीप हुआ हादसा, टोंकखुर्द क्षेत्र के देवली का रहने वाला था युवक

dewas

dewas

देवास. एबी रोड के फोरलेन का काम जितना धीरे-धीरे हो रहा है उतने ही हादसे देवास से मक्सी के बीच बढ़ते जा रहे हैं। पिछले छह माह में इस क्षेत्र में सड़क हादसों में १० से अधिक लोग काल के गाल में समा चुके हैं। गुरुवार सुबह बिलावली के समीप एक्टिवा से जा रहे एक युवक को किसी अज्ञात वाहन के चालक ने टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।
युवक टोंकखुर्द क्षेत्र के देवली गांव का रहने वाला था और पिछले साल ही उसकी शादी हुई थी। उसकी मौत की सूचना मिलने पर गांव में मातम छा गया। जानकारी के अनुसार दीपक पिता प्रेमनारायण खाती (25) इंदौर में किसी निजी कंपनी में काम करता था। गुरुवार सुबह वह इंदौर से अपने गांव की ओर जा रहा था, रास्ते में देवास से करीब चार-पांच किमी आगे बिलावली के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। गंभीर चोट के कारण उसने दम तोड़ दिया। जैसे ही इसकी सूचना परिजनों व परिचितों को मिली तो उन पर दुख का पहाड़ टूट गया। रोते-बिलखते परिजन व अन्य जिला अस्पताल पहुंचे। यहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पूरे गांव में इस हादसे से शोक की लहर है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है, हादसे के दौरान आसपास मौजूद लोगों से टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। हादसा गुरुवार सुबह हुआ लेकिन बीएनपी पुलिस के पास रात 8 बजे तक भी विस्तृत जानकारी नहीं थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो