script1 Man killed and another injured in wild boar attack in Dhamtari | Dhamtari News: धमतरी में दो युवकों पर जंगली सूअर ने किया हमला, एक की दर्दनाक मौत | Patrika News

Dhamtari News: धमतरी में दो युवकों पर जंगली सूअर ने किया हमला, एक की दर्दनाक मौत

Dhamtari Latest News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में दो युवक जंगली सूअर का शिकार हो गए। इससे दोनों युवक खून से लथपथ हो गए, जिसमें एक युवक की मौत हो गई।

धमतरी

Updated: January 28, 2022 02:00:08 pm

धमतरी. Dhamtari Latest News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में दो युवक जंगली सूअर का शिकार हो गए। इससे दोनों युवक खून से लथपथ हो गए, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जंगली सूअर के प्राणघात हमले से दोनों युवक सहम गए थे। दांतों से किए शिकार से शरीर के सभी हिस्सों से खून बह रहे थे।
dhamtari crime news
Dhamtari News: धमतरी में दो युवकों पर जंगली सूअर ने किया हमला, एक की दर्दनाक मौत
दरअसल, यहां घटना ग्राम करेली मोहरेंगा खार की है, जहां दो युवक किसी कार्य के लिए खेत गए थे। तभी कुत्तों के झुण्ड जंगली सूअर को देखकर भौंकने लगे। तब जंगली सूअर भाग कर युवक नरेंद्र अहिरवार 38 वर्ष और हेमू सोनवानी 40 वर्ष की ओर चले गए। युवकों को जंगली सूअर नजदीक आने की भनक तक नहीं मिली। इसी बीच जंगली सूअर ने युवकों पर ताबड़तोड़ प्राणघातक हमला कर दिया। जंगली सूअर ने इतनी बेहरमी से हमला किया कि दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। दोनों युवक घटना स्थल पर खून से लथपथ पड़े थे, जिसमें एक युवक अचेत अवस्था में पड़ा था।
ग्रामीणों की मदद से 108 वाहन को कॉल कर बुलाया गया, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मगरलोड ले गया। वहां से हेमू सोनवानी को रिफर कर रायपुर अस्पताल ले जाया गया। गम्भीर रूप से घायल हेमू सोनवानी ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया। पोर्स्टमार्टम के बाद शव को गृह ग्राम भेज दिया गया, जिसका अंतिम संस्कार किया गया। मृतक युवक की एक छोटी बेटी है। युवक की मौत से पूरे परिवार में मातम में छा गया।
सीएचसी में घायल का चल रहा उपचार
बीएमओ डॉ शारदा ठाकुर ने बताया कि गुरूवार को दो पेशेंट आए थे इसमें एक गम्भीर था, जिन्हें रायपुर रिफर किया गया। शरीर के पीछे एवं चेस्ट भाग पूरी तरह से वार किया गया था। वहीं घायल नरेंद्र अहिरवार के शरीर के पीछे हिस्सों पर वार किया गया जो खून से सना था। उनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। वन विभाग एवं पुलिस टीम ने घायल पीड़ितों का अस्पताल में जानकारी पहुंच कर जायजा लिया। इससे जंगली सूअर के हमले से मौत युवक एवं घायल युवक को मुआवजा दी जाएगी।
पहले एक युवक को भी किया था घायल
उलेखनीय है कि करेली बड़ी समेत आसपास गांव में जंगली सूअर का आतंक बढ़ चुका है। वह नजदीक आने वालों पर बेहरमी से वार कर रहे है। पखवाड़े भर पहले बांधान तालाब के पास महेंद्र साहू पिता आधार साहू के ऊपर हमला कर घायल किया गया है। इस तरह वन विभाग को जंगली सूअर को भगाने एक अभियान चलाना चाहिए। ग्राम करेली बड़ी में जंगली सूअर हमले से मौत की यह एक पहली घटना है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

मुस्लिम पक्षकार क्यों चाहते हैं 1991 एक्ट को लागू कराना, क्या कनेक्शन है काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और शिवलिंग...दिल्ली के अशोक विहार के बैंक्वेट हॉल में लगी आग, 10 दमकल मौके पर मौजूदभारत में पेट्रोल अमेरिका, चीन, पाकिस्तान और श्रीलंका से भी महंगाकर्नाटक के राज्यपाल ने धर्मांतरण विरोधी विधेयक को दी मंजूरी, इस कानून को लागू करने वाला 9वां राज्य बनाSwayamvar Mika Di Vohti : सिंगर मीका का जोधपुर में हो रहा स्वयंवर, भाई दिलर मेहंदी व कॉमेडियन कपिल शर्मा सहित कई सितारे आएIPL 2022 MI vs SRH Live Updates : 16 ओवर के बाद हैदराबाद 2 विकेट के नुकसान पर 164 रन पर, त्रिपाठी ने बनाया शानदार अर्धशतकहिमाचल प्रदेश: सीएम जयराम ने किया एलान, पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले की जांच करेगी CBIज्ञानवापी मामले में काशी से दिल्ली तक सुनवाई: शिवलिंग की जगह सुरक्षित की जाए, नमाज में कोई बाधा न हो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.