script10 साल की मासूम की हालत देख मां का दहल गया दिल, पंखे से लटकती हुई मिली लाश | 10 year girl dead body found by hanging in dhamtari | Patrika News

10 साल की मासूम की हालत देख मां का दहल गया दिल, पंखे से लटकती हुई मिली लाश

locationधमतरीPublished: Mar 23, 2020 09:49:58 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

दस साल की बच्ची की पंखे में लटकती लाश मिलने (Dead body found) से सनसनी फैल गई।

crime news

10 साल की बेटी को फांसी से लटकता देख मां का दहल गया दिल, मौत को लेकर हो रही तरह-तरह की चर्चा

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी शहर के अटल आवास में दस साल की बच्ची की पंखे में लटकती लाश मिलने (Dead body found) से सनसनी फैल गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने नायब तहसीलदार की उपस्थिति में पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराया (Crime news)।

यह मामला शहर के विवेकानंद नगर स्थित अटल आवास का है। पुलिस के मुताबिक रविवार की देर शाम 6.30 बजे घर में नाबालिग हंसिका गोस्वामी उर्फ रिंकी (11) पंखे पर फांसी के फंदे पर झुलती पाई गई। घटना के वक्त मां रितु गोस्वामी और उसकी बड़ी बहन घरेलू काम पर गई थी। शाम को जब वह घर लौटी, तो दरवाजा खुला हुआ मिला, लाइट भी ऑन थी। पंखे में झूल रही अपनी मंझली बेटी को देखकर वह बेसुध हो गई और उससे लिपट कर रोने लगी।

इस बीच रिंकी का शरीर गर्म लगा, तो तत्काल उसे फंदे से उतार कर मसीही अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। सोमवार को उसकी लाश का नायब तहसीलदार ज्योति मशियारे की उपस्थिति में पंचनामा किया गया। डा. राजेश सूर्यवंशी और डा. माधुरी वानखेड़े की निगरानी में पोस्टमार्टम किया गया। रिंकी की मौत कब और कैसे हुई, इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही होगा।

टीआई कोतवाली, उमेंद्र सिंह टंडन ने बताया दस साल की बच्ची की फांसी लगाकर मौत (Dead body found)के मामले की नायब तहसीलदार की उपस्थिति में पंचनामा कार्रवाई की गई है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा (Crime news) ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो