11th के स्टूडेंट ने सुसाइड से पहले WhatsApp Status पर मम्मी -पापा से मांगी माफी, फिर फंदे पर लटकी मिली लाश

कक्षा ग्यारहवीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत से पहले उसने अपने मोबाइल के व्हाट्सएप स्टेटस में माता-पिता को माफ कर देने की बात लिखा है।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 29 Jun 2020, 09:38 AM IST

धमतरी. कक्षा ग्यारहवीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत से पहले उसने अपने मोबाइल के व्हाट्सएप स्टेटस में माता-पिता को माफ कर देने की बात लिखा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

मगरलोड थाना अंतर्गत ग्राम खिसोरा निवासी कक्षा ग्यारहवीं का छात्र भूपेंद्र साहू (18) पिता रामलाल ने शुक्रवार को अपने घर के पीछे बने कोठार में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को घर में अकेला था। उसके माता-पिता खेत में काम करने के लिए गए थे। खेत से दोपहर 3:30 बजे लौटे तो घर का मुख्य दरवाजा बंद था। छत से चढ़कर दरवाजा खोला गया।

चूंकि शाम हो चुकी थी और सभी मवेशी भी आ गए थे इसलिए मवेशियों को बांधने के लिए कोठार पहुंचा, तो देखा कि उसके बेटा साड़ी का फंदा बनाकर फांसी पर लटका हुआ था। यह नजारा देखकर परिजनों के होश गुम हो गए। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

मम्मी -पापा मुझे माफ कर देना
मौके पर पहुंची पुलिस ने आस पास छानबीन की तो मोबाइल मिला। जिसमें व्हाट्सएप स्टेटस मम्मी पापा मुझे माफ कर देना लिखा हुआ था। उसने आत्मघाती कदम क्यों उठाया कारण अज्ञात है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned