script

12th स्टूडेंट की पहले गला दबाकर की हत्या फिर सबूत मिटाने कर दिया ये खौफनाक काम

locationधमतरीPublished: Apr 27, 2019 01:40:59 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक 12वीं के छात्र की नहर में तैरती हुई लाश मिलने से फैल सनसनी गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा किया किया है।

crime news

12th स्टूडेंट की पहले गला दबाकर की हत्या फिर सबूत मिटाने कर दिया ये खौफनाक काम

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक 12वीं के छात्र की नहर में तैरती हुई लाश मिलने से फैल सनसनी गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा किया किया है। इसके बाद पुलिस ने कुछ संदेही युवकों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार बिरेझर थाना क्षेत्र के ग्राम चटौद नहर में गुरूवार को गांव के ही कक्षा 12वीं के छात्र वेदप्रकाश साहू (19) पिता चेतनलाल की लाश तैरते हुए मिली थी। लाश देखकर लोगों ने तत्काल परिजनों और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाश को बाहर निकाला और पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए चीरघर कुरूद भिजवा दिया।

शुक्रवार को इसकी पीएम रिपोर्ट भी सामने आ गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार युवक की मौत गला दबाने से हुई है। उसके सिर पर सांघातिक चोट के निशान भी पाया गया है। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। उस दिन वह अंतिम बार किसके साथ देखा गया था। इसकी पड़ताल की जा रही है। मुखबिरों का जाल भी बिछा दिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार जल्द ही इस हत्याकांड का पर्दाफाश हो जाएगा। कुछ महत्वपूर्ण सुराग लगा है।

ट्रेंडिंग वीडियो