Corona Updates: धमतरी पुलिस के 2 जवान मिले कोरोना पॉजिटिव, मगरलोड थाना में थे पदस्थ

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी जिले (Dhamtari District) के पुलिस विभाग में भी कोरोना (Coronavirus) की एंट्री हो चुकी है। रविवार को जो रिपोर्ट आई है उसमें मगरलोड थाने के 2 जवान भी संक्रमित पाए गए हैं, जरूरी एहतियाती कदम संबंधित उच्च अधिकारियों के निर्देश पर उठाए जा रहे हैं।

By: Ashish Gupta

Published: 12 Jul 2020, 11:25 PM IST

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले (Dhamtari District) के पुलिस विभाग में भी कोरोना (Coronavirus) की एंट्री हो चुकी है। रविवार को जो रिपोर्ट आई है उसमें मगरलोड थाने के 2 जवान भी संक्रमित पाए गए हैं, जरूरी एहतियाती कदम संबंधित उच्च अधिकारियों के निर्देश पर उठाए जा रहे हैं। लेकिन इस रिपोर्ट के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

रविवार की शाम बुलेटिन जारी की गई जिसमें दो संक्रमित धमतरी से बताए गए। पुष्टि करने पर पता चला कि दोनों मगरलोड थाने के जवान हैं। इस संबंध में सीएमएचओ डॉ डीके तुर्रे ने बताया कि मगरलोड में पिछले दिनों सैंपल लिए गए थे जिसमें से आज 2 जवानों की पाजिटिव रिपोर्ट आई है दोनों को सोमवार की सुबह धमतरी लाया जाएगा।

एएसपी मनीषा ठाकुर ने बताया कि दोनों संक्रमित जवान मगरलोड थाने के हैं। जिसमे से एक नगर सैनिक है।आरक्षक कुरुद थाना क्षेत्र के चरमुड़िया का और नगर सैनिक सल्हेभाट निवासी है। दोनों अभी अपने अपने घरों में हैं थाने में इसकी सूचना दे दी गई है। फिलहाल थाने में किसी भी के आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

उच्च अधिकारियों के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसमें यह भी पता लगाया जा रहा है कि थाने के जवान पिछले 10 दिनों में रायपुर कब गए हुए थे क्योंकि ऐसी सूचना मिल रही है कि आरक्षक पिछले दिनों रायपुर गया हुआ था। वह किन लोगों के संपर्क में था यह भी जानकारी ली जा रही है।

Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned