Dhamtari Crime News: सिरफिरे युवक ने डंडे से हमलाकर पिता और दादी को मौत के घाट उतारा

Dhamtari Crime News: धमतरी जिले में सिरफिरे युवक ने आवेश में आकर अपने पिता और दादी को डंडे से मारकर हत्या कर आरोपी युवक महेश वर्मा 21 वर्ष रात्रि से फरार हो गया है।

By: Ashish Gupta

Published: 14 Apr 2021, 07:29 PM IST

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के चौकी करेली बड़ी क्षेत्र अंतगर्त ग्राम चन्दना में सिरफिरे युवक ने आवेश में आकर अपने पिता पन्ना वर्मा 50 वर्ष और दादी त्रिवेणी वर्मा 80 वर्ष को डंडे से मारकर हत्या कर आरोपी युवक महेश वर्मा 21 वर्ष रात्रि से फरार हो गया है। हत्या की घटना से गांव में सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ें: सड़क पर खून से लथपथ मिली किसान की लाश, इलाके में सनसनी

ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार - गुरुवार मध्यरात्रि 11 बजे महेश वर्मा और पिता पन्ना वर्मा के बीच जमकर विवाद हुई। वाद-विवाद में मारपीट की नौबत आ गई तब उनकी माँ रेखा बाई वर्मा 45 वर्ष विवाद को देखते घर से बाहर गांव के मुखिया को बताने बाहर निकली। इससे पहले सिरफिरे युवक दोनों की मौत की घाट उतार चुका था। बताया जाता है कि घर मे 4 परिवार थे।माँ विवाद को रोकने ग्रामीणों के घर गया इससे उनकी जान बच गया,नही तो वह भी घटना का शिकार हो जाती।

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से बीमार था। हमेशा वाद-विवाद होता रहता है। उन्होंने मानसिकता घो कर वाद विवाद के बाद बत्ता से मारकर हत्या की है।यह गांव में इस तरह की पहली घटना है इससे गांव में सनसनी फैल गया है। बताया जाता है कि वह लोग 5 परिवार थे, इसमें आरोपी का बड़ा भाई अन्य शहर में रहता था।

यह भी पढ़ें: अंतिम संस्कार में शामिल होने गए दो सगे भाइयों को ट्रक ने कुचला, मौत

वर्तमान में एक घर में 4 लोग निवास करते थे। गांव के सरपंच प्रतिनिधि ने बताया कि साढ़े 12 बजे घर परिवार के लोग दरवाजा बंद होने की जानकारी दी। तब इसकी सूचना पुलिस चौकी में दिया। मौके में पुलिस पहुंचकर दरवाजा खोला तो पिता और दादी की लाश मिली। तब तक आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो चुका था।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned