script

लगातार बारिश की वजह से ढह गया मकान, एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई मौत, 4 घायल

locationधमतरीPublished: Aug 17, 2018 12:50:39 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

मकान ढह जाने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई

accident news

लगातार बारिश की वजह से ढह गया मकान, एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई मौत 4 घायल

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में देर रात एक मकान ढह जाने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। यह घटना ग्राम कंडेल गांव की है, जहां गुरुवार देर रात 9 बजे एक मकान ढह जाने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई है जबकि हादसे में 4 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद गांव में हाहाकार मच गया।
इस घटना के बाद तत्काल ग्रामीणों की मदद से संजीवनी एक्सप्रेस 108 को बुलाया गया और देर रात घायलों को जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक रात करीब 9 बजे गांव में अशोक साहू का मकान अचानक ढह गया। मकान का एक हिस्सा टूटकर पड़ोस में रहने वाले मिलोबाई साहू के घर पर भरभराकर गिर गया। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्य की मौके पर ही मौत हो गई जबकि परिवार के 4 अन्य सदस्य जख्मी हो गए।

खाना खाकर सो रहा था परिवार
बताया जा रहा है कि कंडेल में गांव में रहने वाले मिलोबाई साहू और उनका परिवार खाना खाकर सो रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। हादसे में मिलो बाई साहू (70 वर्ष) खिलेश्वरी साहू (17 वर्ष) और वेदांत (3 वर्ष ) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि परिवार के धरमी साहू, राजकुमार साहू, मीरा साहू, दिनेश्वरी साहू बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लगातार बारिश से कमजोर हो चुका था मकान
ग्रामीणों ने बताया कि क्षत्तिग्रस्त मकान के करीब नाली निकासी है। लगातार हो रहे बारिश के बाद मकान पूरी तरह कमजोर हो चुका था। वहीं कच्चा मकान होने की वजह से भरभरा गिर गया। बहरहाल हादसे के बाद कंडेल गांव में मातम पसर गया है। सुबह से ही बड़ी संख्या में आसपास के लोग वह जमा हो गए। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी गांव पहुंचकर मामले की जांच की है।

ट्रेंडिंग वीडियो