scriptTik Tok वीडियो बनाने वाले लड़के से दो बच्चों की मां को हुआ प्यार, पति को छोड़कर घर से हुई फरार | 32 Year old Woman fall in Love with Tik Tok Video Boy | Patrika News

Tik Tok वीडियो बनाने वाले लड़के से दो बच्चों की मां को हुआ प्यार, पति को छोड़कर घर से हुई फरार

locationधमतरीPublished: Jun 26, 2020 04:49:58 pm

Submitted by:

CG Desk

बेहद हैरान करने वाला यह मामला छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी जिले का है, पति का घर छोड़ भागी दो बच्चों की मां, TikTok पर हुआ यूपी के लड़के से प्यार।

lovestory_1.jpg
धमतरी. एक तरफ पूरा भारत चायनीज सामानों का बहिस्कार करने में जुटा है वहीं एक चायनीज मोबाइल एप टिकटॉक (TikTok) अभी भी लोकप्रिय बना हुआ है। मनोरंजन के लिए बना ये एप अब परिवार टूटने का कारण भी बनने लगा है। बेहद हैरान करने वाला मामला छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी जिले से सामने आया है।
जिले की एक शादीशुदा महिला को टिकटॉक (TikTok) प्लेटफॉर्म पर युवक से प्यार हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि दो बच्चों की मां अपना भरा पूरा परिवार छोड़कर उस युवक के साथ भाग गई। परिवार वालों ने महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में कराई थी। मामले में कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस (Police) ने महिला को उत्तर प्रदेश से बरामद किया।
दरअसल, शहर के बठेना वार्ड की रहने वाली 32 साल की महिला को टीक- टॉक वीडियो बनाने का बेहद शौक है। इसी प्लेटफार्म पर उसने उत्तर प्रदेश के कानपुर के गोपालपुर में रहना वाले युवक आशु का वीडियो देखा। महिला युवक से इतनी प्रभावित हो गई दोनों फोन पर बातें करने लगे। फिर मैसेज का दौर शुरू हो गया। धीरे-धीरे बात चीत प्यार में तब्दील हो गई। फिर एक दिन अचानक महिला अपनी अपनी छोटी बच्ची को लेकर पति के घर से भाग गई और सीधे अपने प्रेमी के पास कानपुर पहुंच गई।

परिवार लगा रहा महिला को खोजने में
महिला के गायब होते ही परिवार में हड़कंप मच गया। घर वालों ने ने पहले अपनी बहू को अपने स्तर पर खोजने की कोशिश की लेकिन जब नहीं मिली तो मामला पुलिस तक पहुंचा। परिजनों ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की तफ्तीश में जुटी। पुलिस को महिला का लोकेशन तो मिला मगर मामला पेचीदा हो गया। महिला अपने पति और बच्चों को छोड़ने को तैयार नहीं थी लेकिन प्रेमी का साथ नहीं मिला। लिहाजा, महिला ने बच्ची को उसके पिता को दे दिया और अपने प्रेमी के साथ वापस चली गई।

पुलिस ने मामला किया क्लियर
धमतरी टीआई भावेश गौतम ने बताया कि महिला की गुमशुदगी दर्ज की गई थी, जिसे उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से बरामद किया गया. पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि महिला टिकटॉक वीडियो को देख के ही युवक से प्रभावित हुई थी और उसके पास चली गई थी। बाद में वो अपने प्रेमी के साथ एक बार लौटी, लेकिन एक बच्ची को छोड़ कर फिर उसी के साथ वापस लौट गई।

ट्रेंडिंग वीडियो