scriptधमतरी जिले में चार और कोरोना मरीज मिले, 120 लोगों की रिपोर्ट इंतजार, स्वास्थ्य विभाग का अलर्ट | 4 more corona patients found in Dhamtari 120 people waiting for report | Patrika News

धमतरी जिले में चार और कोरोना मरीज मिले, 120 लोगों की रिपोर्ट इंतजार, स्वास्थ्य विभाग का अलर्ट

locationधमतरीPublished: Aug 15, 2020 03:28:47 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

शुक्रवार को 4 नए कोरोना संक्रमण से पीड़ित मरीज मिले है। स्वास्थ्य विभाग की टीम सर्वे कर प्रथम कांटेक्ट में रहने वाले लोगों की हिस्ट्री तलाश रही है।

कोरोना सैंपल रिपोर्ट आए बिना ही कोविड-19 अस्पतालों में संदिग्धों को किया जा भर्ती

कोरोना सैंपल रिपोर्ट आए बिना ही कोविड-19 अस्पतालों में संदिग्धों को किया जा भर्ती

धमतरी. जिले में एक के बाद एक कोरोना मरीज मिल रहे हैं। शुक्रवार को 4 नए कोरोना संक्रमण से पीड़ित मरीज मिले है। स्वास्थ्य विभाग की टीम सर्वे कर प्रथम कांटेक्ट में रहने वाले लोगों की हिस्ट्री तलाश रही है। सूत्रों की मानें तो बंजारी में 15 लोगों को होम आइसोलेट किया गया है। यहां पर लोग भी संक्रमित हो सकते हैं। स्थिति को देखते हुए विभागीय टीम विशेष सतर्कता बरत रही है।

धमतरी जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। धमतरी शहर के बाद अब कुरुद ब्लाक में संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ गई है । सिविल अस्पताल कुरुद के बीएमओ डॉ यूपी नवरत्न ने बताया कि शुक्रवार को बंजारी निवासी एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। युवक घुमंतू प्रवृत्ति का है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो