script

24 घंटे में अलग-अलग दुर्घटनाओं में 5 लोगों की हुई मौत, मृतकों में एक युवा कृषि अधिकारी भी

locationधमतरीPublished: Nov 28, 2020 03:31:38 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पिछले चौबीस घंटे में अलग-अलग दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक युवा कृषि अधिकारी भी शामिल है।

Accident

Accident

धमतरी. पिछले चौबीस घंटे में अलग-अलग दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक युवा कृषि अधिकारी भी शामिल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पुलिस के मुताबिक भखारा थाना क्षेत्र के ग्राम सिंगदेही गौठान के पास एक्टिवा और बाइक में भिड़ंत हो गई। बताया गया है कि सिंगदेही निवासी धनेन्द्र साहू (23) अपनी एक्टिवा में धान कुटाई कर वापस लौट रहा था, तभी सामने से आ रही बाइक से भिड़त हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार तुलेश्वर साहू (22) पिता ललित निवासी जोरातराई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल धनेन्द्र साहू पिता शिवराम को इलाज के लिए धमतरी जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने जाच के बाद मृत घोषित कर दिया।

उल्लेखनीय है कि मृतक तुलेश्वर की सगाई हो चुकी थी। घर में शादी की तैयारी चल रही थी,वहीं धनेन्द्र साहू की रविवार को सगाई होने वाली थी। इसी तरह एक अन्य घटना में सरईटोला (दुगली) निवासी सोनम नेताम की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि वह अपने पिता मनीराम के साथ गुरुवार को बाइक में सवार होकर धमतरी आ मौत हो गई।

इस बीच भोयना के पास अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर अवस्था में दोनों को जिला अस्पताल लाया गया जहां सोनम को मृत घोषित कर दिया गया। उसके पिता मनीराम का इलाज जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो