scriptशाम तक घर आने का किया था वादा, लेकिन मौत ने पीछा करते हुए छीन ली 6 दोस्तों की जिंदगी | 6 Friends Died in Horrible Car Accident in Dhamatri Chhattisgarh | Patrika News

शाम तक घर आने का किया था वादा, लेकिन मौत ने पीछा करते हुए छीन ली 6 दोस्तों की जिंदगी

locationधमतरीPublished: Jul 03, 2019 11:07:35 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

नेशनल हाइवे में हुए सड़क हादसे में 6 घरों के चिराग (Died in Accident) को बुझा दिया। यह घटना (Road Accident) इतनी भयावह थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। पांच युवकों की लाश को कार को काटकर निकाला गया।

horrible accident

शाम तक घर आने का किया था वादा, लेकिन मौत ने पीछा करते हुए छीन ली 6 दोस्तों की जिंदगी

धमतरी. नेशनल हाइवे में बेलगाम होकर दौड़ रही वाहनों (Road Accident) ने मंगलवार को बैकुंठपुर के 6 घरों के चिराग (Died in Accident) को बुझा दिया। यह घटना इतनी भयावह थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। पांच युवकों की लाश को कार को काटकर निकाला गया। घटना के बाद वहां सैकड़ों लोग पहुंच गए। उनमें आक्रोश फैल गया। करीब एक घंटा तक सडक़ के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सीएम हाऊस से फोन आने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में शवों का पोस्टमार्टम किया।

horrible <a  href=
accident ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/03/death_4786521-m.jpeg”>

मंगलवार को सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए थे। बारिश रूक-रूक हो रही थी। इस बीच सुबह करीब 11 बजे बैंकुंठपुर निवासी युवक परीक्षित पाल, शुभम द्विवेदी, राजा सरकार, नंदू गुप्ता, अभिषेक जायसवाल और प्रांजल गुप्ता धमतरी पहुंचे। यहां एक होटल में नाश्ता करने के बाद वे अपनी वेगनआर क्रमांक-एमपी-65-0104 में सवार होकर अपने घर के लिए निकल गए। बताया गया है कि वे यहां गंगरेल बांध समेत आसपास के क्षेत्र में सैर-सपाटा करने के लिए आए थे। मुड फ्रेश कर वे जल्दी अपने घर पहुंचना चाहते थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि यहां से 30 किमी दूर मौत उनका इंतजार कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उनकी कार जैसे ही कुरूद क्रास कर पेट्रोल पंप के पास पहुंची, सामने तेज रफ्तार से आ रही इंडियन ऑयल कंपनी की टैंकर क्रमांक-सीजी-17-केजे-9048 से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जोर का एक धमाका हुआ। देखते ही देखते चीखों से आसमान दहल उठा। फिर क्या था, बदहवास होकर कुछ लोग घटनास्थल की ओर दौड़े।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। स्टेयरिंग और आगे की सीट में दो युवक फंसे हुए थे। तीन अन्य युवक पीछे खून से लथपथ पड़े थे। एक युवक दरवाजा खुलने से बाहर फेंका गया। कुछ देर में कुरूद थाना प्रभारी विपिन लकड़ा भी दलबल के साथ वहां पहुंच गए। कुछ युवाओं के सहयोग से उन्होंने स्टेयरिंग में फंसे युवाओं को बाहर निकाला। अस्पताल ले जाते समय एक युवक ने दम तोड़ दिया। उधर ६ युवाओं की मौत की खबर सुनकर हडक़ंप मच गया। सैकड़ों लोग वहां जमा हो गए। अपने सामने यह हृदयविदारक दृश्य देखकर उनमें आक्रोश पैदा हो गया।

horrible accident

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो