धमतरी में तेंदुए का आतंक: छह साल के बच्चे को बनाया अपना शिकार

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के सिहावा इलाके में इन दिनों तेंदुआ ने जबरदस्त आतंक मचा रखा है। आज देर शाम तेंदुआ ने फिर एक 6 वर्षीय बच्चे पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

By: Ashish Gupta

Updated: 11 Oct 2021, 11:24 PM IST

धमतरी/शैलेन्द्र नाग. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के सिहावा इलाके में इन दिनों तेंदुआ ने जबरदस्त आतंक मचा रखा है। आज देर शाम तेंदुआ ने फिर एक 6 वर्षीय बच्चे पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मामला सिहावा के श्रृंगीऋषि पहाड़ी का देर शाम का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार उड़ीसा के नवरंगपुर जिले कुंदई थुरुडीह निवासी 6 वर्ष का बच्चा अविनाश मरकाम अपने परिवार वालों के साथ सिहावा के श्रृंगीऋषि दर्शन के लिए आये थे। दर्शन करने के बाद मासूम परिजनों के साथ वापस पहाड़ी से उतर रहा था तभी छुपकर बैठे आदमखोर तेंदुआ ने बच्चे पर हमला कर दिया। जिससे बच्चा बुरी तरह से जख्मी हो गया जिन्हें लोगों की मदद से उपचार के अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्चे ने दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों की माने तो घटना के बाद भी देर तक वन विभाग के अमला मौके तक नहीं पहुँच पाए थे।

इधर, तेंदुआ के हमले से बच्चे के मौत के बाद गुस्साए लोगों ने सिहावा में चक्का जाम कर वन विभाग के खिलाफ काफी आक्रोशित है। बता दें कि इन दिनों इलाके में लगातार तेंदुआ का आतंक है और इसी इलाके में बीते दिनों दो बच्चों की तेंदुआ के हमले से पहले भी मौत हो चुकी है। वहीँ बीते कल को भी तेंदुआ ने एक बच्चे पर हमला कर दिया था। इधर, इस घटना के बाद लोग सिहावा में चक्काजाम कर दिए और वन विभाग के खिलाफ काफी आक्रोशित है। वहीं मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned