SP सहित इन अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर, देखिए पूरी लिस्ट

इसके दो दिन पहले ही जिले के दो निरीक्षकों का अन्यत्र तबादला हुआ था।

By: Deepak Sahu

Published: 10 Mar 2019, 09:55 AM IST

धमतरी. छत्तीसगढ़ में नई सरकार बनने के बाद से ही लगातार तबादले हो रहे है। धमतरी जिले में लोकसभा चुनाव को देखते हुए कानून-व्यवस्था की स्थिति को और बेहतर बनाने के लिए एसपी बालाजी राव ने तीन निरीक्षकों के साथ कुल 7 पुलिस अधिकारियों का स्थानांतरण किया है।

जिला पुलिस मुख्यालय के मुताबिक पुलिस लाइन में पदस्थ निरीक्षक कमला पुसाम को मगरलोड थाना का प्रभारी बनाया गया है। इसी तरह भखारा थाना के संतोष मिश्रा को कुरूद थाना प्रभारी और दुगली के भावेश गौतम को भखारा थाना प्रभारी बनाया है। इसी तरह उप-निरीक्षक भूपेनद्र चन्द्रा को सिहावा से प्रभारी करेली बड़ी चौकी, शंकर लाल नवरत्न को करेली से केरेगांव, राकेश वर्मा को पुलिस लाइन से कुरूद और राम अवतार भरतद्वाज को कुरूद से सिहावा थाना भेजा गया है। पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार इससे कानून-व्यवस्था की स्थिति में और मजबूती आएगी।

राकेश गए कोरबा
उल्लेखनीय है कि इसके दो दिन पहले ही जिले के दो निरीक्षकों का अन्यत्र तबादला हुआ था। इसमें कुरूद थाना के निरीक्षक राकेश मिश्रा तथा पुलिस लाइन में पदस्थ पौरूष पुर्रे को कोरबा जिला तबादला हुआ था। उनके रिलीव होने के बाद पुलिस पुलिस मुख्यालय ने यह ताजा तबादला आदेश जारी किया है।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned