scriptनिगम में ऑपरेटर समेत 7 लोग हुए कोरोना संक्रमित, लगा ताला | 7 people including the operator in the corporation corona infected | Patrika News

निगम में ऑपरेटर समेत 7 लोग हुए कोरोना संक्रमित, लगा ताला

locationधमतरीPublished: Sep 29, 2020 04:11:23 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक अधिकारी-कर्मचारी कोरोना संक्रमण (Corona Virus) की चपेट में आ रहे है। इससे कर्मचारियों में दहशत व्याप्त है।

Corona: दुनिया में कोरोना से सबसे ज्यादा डॉक्टरों की मौत भारत में

Corona: दुनिया में कोरोना से सबसे ज्यादा डॉक्टरों की मौत भारत में

धमतरी. नगर निगम में एक के बाद एक अधिकारी-कर्मचारी कोरोना संक्रमण (Corona Virus) की चपेट में आ रहे है। इससे कर्मचारियों में दहशत व्याप्त है। स्थिति को देखते हुए पेंशन शाखा समेत निगम के अधिकारी प्रवेश द्वारा ताला लगा दिया गया है। मुख्य दरवाजे में जांच पड़ताल के बाद ही लोगों को निगम में प्रवेश दिया जा रहा है। इससे हितग्राहियों की परेशानी बढ़ गई है।

उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमण के कहर से अब नगर निगम भी अछूता नहीं रहा। यहां एक के बाद एक अधिकारी और कर्मचारी संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। यही वजह है कि निगम प्रशासन की ओर से विशेष सतर्कता वरती जा रही है। स्थिति को देखते हुए अधिकारियों के निर्देश पर निगम के अधिकारी प्रवेश द्वार पर ताला लगा दिया गया है। यहां आने वाले हितग्राहियों का धर्मल स्केनर और आक्सीमीटर से पुलिस जांच करने के बाद ही भीतर प्रवेश दिया जा रहा है।

सोमवार को पत्रिका निगम दफ्तर का मुआयना किया। देखा गया यहां अधिकांश दफ्तरों से अधिकारी नदारद थे। वहीं पेंशन शाखा में ताला लटका हुआ था। हितग्राही उमेश नेताम, अंशु निर्मलकर ने बताया कि उनके खाते में अब तक पेंशन की राशि नहीं आई है। यही वजह है कि वे आज जानकारी लेने के लिए आए थे. लेकिन दफ्तर में ताला लगे होने के चलते उन्हें उल्टे पांव वापस लौटना पड़ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो