scriptज्वैलरी शॉप के सामने से रिटायर्ड शिक्षक से चुरा लिए 85 हजार के जेवरात, पुलिस ने धर दबोचा | 85 Thousand jewellery theft by retired teacher | Patrika News

ज्वैलरी शॉप के सामने से रिटायर्ड शिक्षक से चुरा लिए 85 हजार के जेवरात, पुलिस ने धर दबोचा

locationधमतरीPublished: Apr 10, 2019 04:44:22 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

शहर के इतवारी बाजार स्थित के ज्वेलरी शॉप के सामने एक चोर ने रिटायर्ड शिक्षक से करीब 85 हजार रुपए की जेवरात चोरी कर लिए

jewellery

ज्वैलरी शॉप के सामने से रिटायर्ड शिक्षक से चुरा लिए 85 हजार के जेवरात, पुलिस ने धर दबोचा

शैलेन्द्र नाग@धमतरी. शहर के इतवारी बाजार स्थित के ज्वेलरी शॉप के सामने एक चोर ने रिटायर्ड शिक्षक से करीब 85 हजार रुपए की जेवरात चोरी कर लिए। घटना के बाद शिक्षक ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने कर्वधा में दबिश देकर चोर और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी के पास मिला ये सामान
पुलिस ने चोर को पकडऩे के बाद उसके ठिकानों की तलाशी ली जिसके बाद उनके पास से करीब 85 हजार रुपए के नए और पूराने जेवरातों के साथ कुछ नगद राशि भी मिली। पुलिस ने सारे सामान जब्त कर लिए हैं।

एसपी केपी चंदेल ने बताया कि संजय गौरिया आदर्श नगर कवर्धा एवं उसके साथी राजू गौरिया ग्राम राखी बेमेतरा जेवरात को बेचने के लिए गुरुर में ग्राहक तलाश रहे थे। तभी पुलिस ने वहां दबिश दी और आरोपी तथा उसके साथियों को धर दबोचा।

न्यायालय के बाद भेजा जेल
पुलिस के मुताबिक आरोपी और उसके साथियों पर जुर्म दर्ज कर उन्हे अदालत में पेश किया गया और कार्रवाई के बाद उनके गैंग को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि शहर में उठाईगिरी और चोरी के मामले बढ़ गए हैं, जिसके लिए पुलिस अब पहले से ज्यादा चौकन्ना हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो