scriptAccident Breaking: Death of son of the district president in accident | Accident Breaking: धमतरी में दर्दनाक सड़क हादसा: जनपद अध्यक्ष के बेटे की कार अनियंत्रित होकर पलटी, मौत | Patrika News

Accident Breaking: धमतरी में दर्दनाक सड़क हादसा: जनपद अध्यक्ष के बेटे की कार अनियंत्रित होकर पलटी, मौत

Accident Breaking: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में रविवार की रात में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गया। इस सड़क हादसे में मगरलोड जनपद अध्यक्ष ज्योति दिवाकर ठाकुर के बेटे की मौत हो गई।

धमतरी

Published: December 20, 2021 01:29:19 pm

धमतरी. Accident Breaking: छत्तीसगढ़ के धमतरी (Dhamtari) जिले में रविवार की रात में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना (Road Accident) हो गया। इस सड़क हादसे में मगरलोड जनपद अध्यक्ष ज्योति दिवाकर ठाकुर के बेटे की मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने जनपद अध्यक्ष के बेटे शव को दुर्घटनाग्रस्त कार से बाहर निकाला।
dhamtari_accident_news.jpg
Accident Breaking: धमतरी में दर्दनाक सड़क दुर्घटना: अनियंत्रित होकर कार पलटी, हादसे में जनपद अध्यक्ष के बेटे की मौत
घटना की जानकारी देते हुए एएसआई दक्ष कुमार साहू ने बताया, ग्राम रांकाडीह निवासी सौरभ ठाकुर पिता दिवाकर ठाकुर उम्र 22 वर्ष रविवार को आर्टिका कार वाहन से निजी काम से मगरलोड आया हुआ था। काम होने के बाद अपने घर रांकाडीह के लिए निकला था। रात्रि लगभग 9.30 बजे भरदा से तीन सौ मीटर परसवानी मार्ग में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई जिससे वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
यह भी पढ़ें: ऑनलाइन गेम की लत ने 20 साल के युवक की ली जान, कर्ज में डूबने के बाद फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

कार के अंदर जनपद अध्यक्ष ज्योति दिवाकर ठाकुर का बेटा सौरभ ठाकुर घायल अवस्था में था। घटना की सूचना मिलते ही मगरलोड पुलिस ने घायल सौरभ ठाकुर को इलाज के लिए शासकीय अस्पताल में कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि सौरभ ठाकुर के सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हुआ है। पुलिस ने पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.