script

Accident Breaking: धमतरी में दर्दनाक सड़क हादसा: जनपद अध्यक्ष के बेटे की कार अनियंत्रित होकर पलटी, मौत

locationधमतरीPublished: Dec 20, 2021 01:29:19 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Accident Breaking: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में रविवार की रात में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गया। इस सड़क हादसे में मगरलोड जनपद अध्यक्ष ज्योति दिवाकर ठाकुर के बेटे की मौत हो गई।

dhamtari_accident_news.jpg

Accident Breaking: धमतरी में दर्दनाक सड़क दुर्घटना: अनियंत्रित होकर कार पलटी, हादसे में जनपद अध्यक्ष के बेटे की मौत

धमतरी. Accident Breaking: छत्तीसगढ़ के धमतरी (Dhamtari) जिले में रविवार की रात में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना (Road Accident) हो गया। इस सड़क हादसे में मगरलोड जनपद अध्यक्ष ज्योति दिवाकर ठाकुर के बेटे की मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने जनपद अध्यक्ष के बेटे शव को दुर्घटनाग्रस्त कार से बाहर निकाला।
घटना की जानकारी देते हुए एएसआई दक्ष कुमार साहू ने बताया, ग्राम रांकाडीह निवासी सौरभ ठाकुर पिता दिवाकर ठाकुर उम्र 22 वर्ष रविवार को आर्टिका कार वाहन से निजी काम से मगरलोड आया हुआ था। काम होने के बाद अपने घर रांकाडीह के लिए निकला था। रात्रि लगभग 9.30 बजे भरदा से तीन सौ मीटर परसवानी मार्ग में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई जिससे वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
यह भी पढ़ें: ऑनलाइन गेम की लत ने 20 साल के युवक की ली जान, कर्ज में डूबने के बाद फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

कार के अंदर जनपद अध्यक्ष ज्योति दिवाकर ठाकुर का बेटा सौरभ ठाकुर घायल अवस्था में था। घटना की सूचना मिलते ही मगरलोड पुलिस ने घायल सौरभ ठाकुर को इलाज के लिए शासकीय अस्पताल में कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि सौरभ ठाकुर के सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हुआ है। पुलिस ने पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो