scriptAccident in Dhamtari: तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से पूर्व सरपंच की मौत, बेटी गंभीर रूप से घायल | Accident in Dhamtari: Former sarpanch died daughter injured | Patrika News

Accident in Dhamtari: तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से पूर्व सरपंच की मौत, बेटी गंभीर रूप से घायल

locationधमतरीPublished: Sep 13, 2019 10:16:34 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से पूर्व सरपंच की मौत, बेटी गंभीर रूप से घायल

धमतरी. हाइवे में तेज रफ्तार डस्टर की ठोकर से धमतरी जिले ग्राम नारी के पूर्व सरपंच की मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। एक अन्य मामले में एक अधेड़ ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली।

कुरूद पुलिस ने बताया कि तीन दिन पहले ग्राम राखी मोड़ के पास रायपुर से आ रही डस्टर क्रमांक सीजी 04 एलपी-5599 ने बाइक क्रमांक 04 डीडी-5262 को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में बाइक सवार ग्राम नारी के पूर्व सरपंच संतोष निषाद (45) और उसकी बेटी मीना निषाद को गंभीर रूप से चोंटे आई। तत्काल दोनों को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रिफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि रायपुर अस्पताल में इलाज के दौरान संतोष निषाद की मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी की हालत अब भी खराब है।

अस्पताल मेमो के आधार पर पुलिस ने वाहन को जब्त कर चालक के खिलाफ धारा 304-ए के तहत जुर्म दर्ज किया गया। अन्य घटना में ग्राम कोलियारी में एक युवक ने जहर सेवन कर खुदकुशी कर ली। अर्जुनी पुलिस ने बताया कि बुधवार को चन्द्रहास सोनकर (42) पिता रामाधार ने घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया। परिजनों को पता चलने पर उसे गंभीर अवस्था में मसीही अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो