scriptशादी की खुशियां चंद पलों में बदली मातम में, दूल्हे के भाई के साथ हुआ ऐसा हादसा की मौके पर ही हो गई दर्दनाक मौत | Accident in Dhamtari: Groom's brother death due to electric shock | Patrika News

शादी की खुशियां चंद पलों में बदली मातम में, दूल्हे के भाई के साथ हुआ ऐसा हादसा की मौके पर ही हो गई दर्दनाक मौत

locationधमतरीPublished: Mar 22, 2020 02:48:26 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

शादी घर में खुशियां मातम में बदल गई। बताया गया है कि शादी के लिए घर में पंडाल लगाया गया था। इसके पाइप में करंट प्रवाहित हो रहा था, जिसकी चपेट में दूल्हे का भाई आ गया।

मगरलोड/करेली . एक शादी घर में खुशियां मातम में बदल गई। बताया गया है कि शादी के लिए घर में पंडाल लगाया गया था। इसके पाइप में करंट प्रवाहित हो रहा था, जिसकी चपेट में दूल्हे का भाई आ गया। एक अन्य महिला भी करंट से झुलस गई।

करेली बड़ी पुलिस ने बताया कि ग्राम खिसोरा में गोपाल साहू के घर शादी कार्यक्रम था। शुक्रवार को परिजन और नाते-रिश्तेदार उसके बड़े बेटे यादराम साहू के बारात में ग्राम सेनचुवा गए थे। देर रात शादी कार्यक्रम निपटने के बाद सभी अलसुबह घर लौटे।

शादी की खुशियां चंद पलों में बदली मातम में, दूल्हे के भाई के साथ हुआ ऐसा हादसा की मौके पर ही दर्दनाक मौत

दूल्हे का छोटा भाई नेकराम साहू भी घर उनके साथ आ गए, इस बीच शादी के पंडाल के लिए लगे लोहे की पाइप को उसने छू लिया, जिसमें करंट प्रवाहित था। वह गंभीर रूप से झुलस गया। बताया गया है कि मृतक नेकराम के पास ही एक बुजुर्ग महिला भी खड़ी थी, वह भी करंट के संपर्क में आ गई।

दोनों को तत्काल मगरलोड अस्पताल लाया गया, जहां नेकराम को मृत घोषित कर दिया गया। महिला को इलाज के लिए भर्ती किया गया है। बताया गया है कि उसकी भी हालत गंभीर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो